ब्रेकिंग न्यूज़

क्षेत्र पंचायत थराली की तीसरी बीडीसी बैठक में हुआ हंगामा।

Published

on

चमोली – चमोली के थराली ब्लॉक सभागार में क्षेत्र पंचायत थराली की तीसरी बीडीसी बैठक ब्लॉक प्रमुख कविता नेगी की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में जिला स्तर के कोई अधिकारी न पहुंचने के कारण समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। जिसको लेकर लगातार बीडीसी मेम्बरों सहित ग्राम प्रधानों की शिकायत है कि जिला स्तर के अधिकारियों के न पहुंचने से समस्याएं जस की तस बनी हुई है, जिसको लेकर आक्रोश व्याप्त है।


बैठक की शुरुआत में पिछली बैठक की कार्यवाही और समीक्षा बैठक में विभागीय अधिकारियों के न पहुंचने और सदन के सदस्यों को न बुलाये जाने पर ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने जमकर हंगामा काटा और प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों के बीच समीक्षा बैठक में न बुलाये जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए खूब तीखी बहस भी हुई।

वहीं सदन में जनप्रतिनिधियों ने अपने अपने क्षेत्रों में बिजली की झूलती तारो,सड़को के गड्ढे, पेयजल आपूर्ति, स्वास्थ्य सुविधाओं समेत थराली घाट मोटरमार्ग, थराली देवाल मोटरमार्ग के सुधारीकरण का मुद्दा उठाया और ब्लॉक प्रमुख कविता नेगी ने इन समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए सम्वन्धित विभागों के विभागाध्यक्ष को आदेशित किया।

वहीं ब्लॉक प्रमुख कविता नेगी ने सदन में बैठक में जिलास्तरीय अधिकारियों के न पहुंचने पर कार्यवाही की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version