ब्रेकिंग न्यूज़

ब्रेकिंग: प्रदेश के मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, 24 सितंबर तक भारी बारिश की संभावना।

Published

on

देहरादून – राज्य के मौसम विभाग द्वारा एक बार फिर मौसम का येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने अगले 24 सितंबर तक देर शाम जारी मौसम पूर्वानुमान में लगातार वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है।

मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार अगले 21 सितंबर से 22 सितंबर तक मौसम को देखते हुए 21 सितंबर को बागेश्वर, पिथौरागढ़, नैनीताल तथा चंपावत जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा की संभावना जताई है तथा पर्वतीय क्षेत्र में कई कई मेघ गर्जन एवं अकाशीय बिजली गिरने के साथ तेज बौछार होने की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग ने 22 सितंबर को भी मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए बरसात का अंदेशा जताया है। मौसम विभाग का कहना है कि देहरादून, टिहरी, बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा हो सकती है साथ ही पर्वतीय क्षेत्र में कहीं-कहीं गर्जन आकाशीय बिजली चमकने के साथ तेज बौछार की संभावना है।

वहीं मौसम विभाग ने 23 सितंबर को भी मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए क्षेत्र में कहीं-कहीं मेघ गर्जन के साथ बिजली चमकने तथा 24 सितंबर को भी पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं मेघ गर्जन आकाशीय बिजली चमकने के साथ तेज बौछार होने की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग ने भारी वर्षा को देखते हुए साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की संभावना को देखते हुए संवेदनशील इलाकों में हल्का भूस्खलन और चट्टान गिरने के कारण कहीं-कहीं राजमार्ग में अवरोध उत्पन्न होने की बात कही है।

1 Comment

  1. sklep

    March 22, 2024 at 6:22 am

    Wow, amazing blog layout! How long have you been running a
    blog for? you make blogging look easy. The overall look of your website is wonderful, as smartly as the content
    material! You can see similar here <a href="[Link deleted]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version