ब्रेकिंग न्यूज़

सीएम धामी पहुंचे अपने विधानसभा क्षेत्र, इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित रोजगार मेले का शुभारंभ किया।

Published

on

चम्पावत/टनकपुर – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने तय कार्यक्रम के अंतर्गत अपनी विधानसभा चंपावत के टनकपुर स्थित डॉ एपीजे अब्दुल कलाम इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे। जहां कॉलेज की छात्राओं ने तिलक लगाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित रोजगार मेले का शुभारंभ किया, साथ ही जनपद के विकास के लिए कुल 8417 लाख रुपए की योजनाओं का 7 योजनाओं लोकार्पण एवं 23 योजनाओं का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ क्षेत्रीय सांसद अजय टम्टा एवं दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री वन निगम कैलाश गहतोड़ी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कॉलेज की छात्राओं से बात कर उनके बारे में जानकारी ली साथ ही कॉलेज में छात्र छात्राओं के लिए चलाए जा रहे हैं अन्य कार्यक्रमों एवं सुविधाओं का जायजा भी लिया।

वही मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे मेले आयोजित होते रहना चाहिए। हम प्रदेश में आगे भी ऐसे ही और भी मेलों के आयोजन की योजना बना रहे हैं।

ऐसे रोजगार मेलों के आयोजन से छात्र छात्राओं को रोजगार के बेहतर अवसर प्राप्त हो सकेंगे। इस दिशा में हमारा प्रयास लगातार जारी है। ज्ञात हो कि टनकपुर के एपीजे अब्दुल कलाम कॉलेज में आयोजित इस रोजगार मेले में कुल 41 कंपनियों ने 2840 वैकेंसी निकाली थी, जिनमें एक हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन पहले दिन ही हो गए हैं।

1 Comment

  1. najlepszy sklep

    March 22, 2024 at 5:57 am

    Wow, incredible blog layout! How lengthy have you been blogging for?
    you make blogging glance easy. The overall look
    of your site is magnificent, let alone the content! You can see similar here <a href="[Link deleted]sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version