Delhi

परिजनों ने कोतवाली के सामने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस को दिया अल्टीमेटम।

Published

on

नैनीताल/रामनगर – मंगलवार की रात काम से घर लौट रहे एक युवक को रामनगर के आमडंडा पर एक ट्रक ने कुचल दिया था। जिसके बाद परिजन घायल का रामनगर से प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे हायर सेंटर ले गए थे। जहां शनिवार की देर शाम उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वहीं कल मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में शव रखकर प्रदर्शन कर दिया। धरनास्थल पर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने परिजनों को सोमवार सुबह तक कार्रवाई करने का आश्वासन देकर शांत किया, जिसके बाद परिजन घरों को लौटे।
रविवार को कोतवाली के बहार हुए प्रदर्शन के दौरान राज्य आंदोलनकारी प्रभात ध्यानी ने बताया कि अमडंडा खत्ता निवासी सुरेश कुमार रामनगर की एक दुकान में काम करता था। 12 जुलाई की रात वह काम ख़त्म कर घर लौट रहा था। रास्ते में आमडंडा बेरियर के पास ट्रक संख्या यूके 06 सीबी 3776 ने उसे कुचलकर भाग गया। आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि सुरेश की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।  जिसके बाद दिल्ली के एक अस्पताल में उसका उपचार चल रहा था। जहां शनिवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। आरोप लगाया कि पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज करने के बाद अब तक न तो ट्रक को सीज किया और न ही आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की। उन्होंने कहा कि सोमवार तक आरोपी चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो ग्रामीण उग्र आंदोलन करेंगे।

1 Comment

  1. Malissa

    March 27, 2024 at 7:14 pm

    You’re in point of fact a just right webmaster.
    The site loading speed is incredible. It sort of feels that you are doing any unique trick.
    Also, the contents are masterwork. you’ve done a excellent activity
    in this topic! Similar here: <a href="[Link deleted]sklep and also here: <a href="[Link deleted]online

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version