ब्रेकिंग न्यूज़

बड़ी खबर: एक हफ्ते बाद मिला अंकिता भंडारी का शव, बेटी की हालत देख टूट गए पिता, एसआईटी जांच के आदेश।

Published

on

देहरादून/ऋषिकेश – अंकिता भंडारी का शव करीब एक हफ्ते बाद जिला पावर हाउस बैराज से बरामद कर लिया गया है। जिसकी पहचान अंकिता के पिता और भाई ने शव की पहचान कर ली है। वही अपनी बेटी को इस हाल में देख पिता टूट गए हैं।

18 सितंबर की रात नहर में धक्का देकर अंकिता की हत्या कर दी गई थी। तीनों आरोपियों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में है। वहीं पूर्व राज्य मंत्री के आरोपित बेटे के वनंत्रा रिजॉर्ट पर देर रात बुलडोजर भेजकर उसे गिराने की कार्रवाई की गई। मामले में पौड़ी के डीएम ने लापरवाही बरतने पर पटवारी विवेक कुमार को निलंबित कर दिया है। सीएम धामी ने दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं।

गौरतलब है कि, 19 साल की अंकिता भंडारी पौड़ी जिले की पट्टी नादलस्यूं में श्रीकोट गांव की रहने वाली थी, जो बीजेपी नेता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थी। अंकिता 19 सितंबर से लापता थी। जिसके बाद मामला रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर किया गया और बीजेपी नेता और पूर्व राज्य मंत्री के बेटे और रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिन्होंने सख्ती से पूछताछ पर सारा राज खोला।

18 सितंबर की रात नहर में अंकिता को धक्का देकर हत्या कर दी गई थी, आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस शव की तलाश में जुटी थी। आज सुबह जिला पावर हाउस बैराज से एसडीआरएफ की टीम ने अंकिता का शव बरामद किया है। शव करीब 1 सप्ताह पुराना बताया जा रहा है।

गुस्साए लोगों ने बीते कल आरोपित के वनंत्रा रिजॉर्ट में तोड़फोड़ की थी और पुलिस रिमांड में ही उनके कपड़े फाड़ कर जमकर मारपीट भी की थी।

वही अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चल गया है। उत्तराखंड में पहली बार सीएम के आदेश पर किसी आरोपित की संपत्ति पर बुलडोजर चला है। पुलिस की टीम पुलकित आर्य के वनंत्रा रिजॉर्ट को गिराने के लिए रात में ही बुलडोजर लेकर पहुंची। आधी रात को पुलिस की टीम ने आरोपित को ध्वस्त करवाना शुरू किया। एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि रिजॉर्ट को जेसीबी से तोड़ दिया गया है।

अंकिता की हत्या की बात सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने रिजॉर्ट के अवैध निर्माण की शिकायत भी की थी साथ ही लोग रिजॉर्ट के धवस्तीकरण की मांग पर अड़े थे। लोगों ने कहा कि वह राज्य मंत्री का बेटा होने के चलते दबंगई दिखाता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि रिजॉर्ट अनैतिक कार्य का अड्डा था। वनंत्रा रिजॉर्ट का संचालक पुलकित आर्य ने अंकिता भंडारी को ग्राहक के साथ गलत का काम करने का दबाव बनाया था। उसने स्वयं यह बात कबूली है। लेकिन जब अंकिता ने अनैतिक काम करने से इंकार कर दिया तो उसकी हत्या कर दी गई।

Advertisement

4 Comments

  1. sklep internetowy

    March 9, 2024 at 10:57 pm

    Wow, marvelous weblog format! How long have you ever been running a blog for?
    you made blogging look easy. The whole glance of your website is magnificent, as smartly as the content material!
    You can see similar here <a href="[Link deleted]sklep

  2. sklep internetowy

    March 17, 2024 at 3:24 pm

    It’s an remarkable paragraph designed for all the web people; they
    will get benefit from it I am sure. I saw similar here: <a href="[Link deleted]sklep

  3. sklep online

    March 24, 2024 at 6:59 pm

    Hey there! Do you know if they make any plugins to help with SEO?
    I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good gains.
    If you know of any please share. Many thanks! You can read similar article here: <a href="[Link deleted]sklep

  4. Analytics and social research

    March 25, 2024 at 12:52 am

    It’s very interesting! If you need help, look here: <a href="[Link deleted]Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version