Uttarakhand

कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में मची अफरा-तफरी…डीजीपी ने लिया संज्ञान।

Published

on

रुद्रपुर – कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह (60) को मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को इलाज के लिए खटीमा के निजी अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनकी मौत हो गई। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह को मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को इलाज के लिए खटीमा के निजी अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनकी मौत हो गई। इस बीच अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। हत्या की वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही हमलावर की तलाश में टीमों को लगाया है।
इस बीच डीजीपी अभिनव कुमार ने घटना का संज्ञान लेते हुए कहा कि बाबा तरसेम सिंह की अज्ञात लोगो द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी है जिसके बाद पुलिस मुख्यालय से जांच के लिए SIT टीम का गठन किया गया है जिसमे एसटीएफ के साथ स्थानीय पुलिस के अधिकारी रहेंगे। साथ ही टीम को निर्देश दिए है की इस केस को प्राथमिकता के साथ लेकर गहनता से साथ जाँच की जाएगी हत्या के पीछे कोई बड़ी ताकत है तो उसका भी पर्दाफास किया जायेगा घटना के सम्बन्ध में केन्द्रीय एजेंसियों से भी फीडबैक लिया जा रहा है और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version