ब्रेकिंग न्यूज़

स्कूल बस के हुए ब्रेक फेल, मचा हडकंप।

Published

on

नैनीताल/रामनगर – सोमवार की दोपहर एक निजी स्कूल की बस के अचानक ब्रेक फेल होने के बाद बस में सवार बच्चों के जहां एक ओर होश उड़ गए तो वही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बस के नीचे पत्थर और ईटे फेंकने शुरू किए तब जाकर कहीं बस रुकी। आपको बता दें कि काशीपुर क्षेत्र के कुंडेश्वरी इलाके में स्थित समर स्टडी हॉल स्कूल की बस में सोमवार की दोपहर कुछ बच्चे पीरुमदारा से अपने घर आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि इस बस के अचानक फायर स्टेशन से कुछ दूरी पर ब्रेक फेल हो गए। जिसकी भनक लगने पर बस के चालक ने शोर मचाते हुए लोगों से बचने को कहा, सभी इसी बीच वहां मौजूद कुछ जागरूक लोगों ने अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए और बस में बच्चों की चीख-पुकार सुनकर बस के नीचे पत्थर और ईटो के टुकड़े फेंकने शुरू कर दिए। जिसके बाद कुछ दूरी पर यह बस रुक गई बस रुकने के बाद बस में मौजूद बच्चों ने राहत की सांस ली। हालांकि बस में सवार कोई भी बच्चा चोटिल नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। आपको बता दें कि राम नगर एवं आसपास के कुछ निजी स्कूलों में बच्चों को स्कूल ले जाने वाली बसों की हालत खस्ताहाल है। हालांकि स्कूल प्रबंधन द्वारा अभिभावकों से मनमाफिक ट्रांसपोर्ट चार्ज भी लिया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी कई स्कूली बसों में बच्चे असुरक्षित हैं।

 

उक्त घटना के संबंध में एआरटीओ संदीप वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर उन्होंने विभाग की टीम को जांच के लिए भेजा था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जांच की जा रही है यदि स्कूल प्रबंधन की कोई भी लापरवाही सामने आई तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि अब स्कूल खुल चुके हैं और परिवहन विभाग पूरी तरह मुस्तैद है। विभाग द्वारा स्कूल बसों की चेकिंग के लिए भी अभियान चलाया जाएगा।

1 Comment

  1. najlepszy sklep

    March 9, 2024 at 3:19 pm

    Wow, incredible weblog layout! How lengthy have you
    been blogging for? you make blogging look easy.
    The overall glance of your site is wonderful, let alone the content!
    You can see similar here <a href="[Link deleted]sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version