ब्रेकिंग न्यूज़

बड़ी खबर: विधानसभा में हुई भर्ती मामले में विधानसभा अध्यक्ष ने जांच कमेटी का किया गठन, एक माह में सौंपेगी रिपोर्ट।

Published

on

देहरादून – विधानसभा में हुई भर्ती मामले में विधानसभा अध्यक्ष ने एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है। विधानसभा में हुई नियुक्तियों के मामले में विधानसभा अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपना पक्ष पूरी तरह साफ कर दिया है।

बैक डोर भर्ती मामले में विधानसभा अध्यक्ष ने एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है। जांच कमेटी में विधानसभा में हुई भर्ती मामले में दलीप कोटिया अध्यक्ष, सुरेंद्र सिंह रावत सदस्य, अमरेंद्र नयाल सदस्य होंगे। विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने कहा कि एक माह में जांच कमेटी अपनी रिपोर्ट सौंप देगी। जिसके आधार पर अगली कार्रवाई होगी।

राज्य गठन से लेकर वर्ष 2011 तक और वर्ष 2012 से 2022 तक हुई सभी नियुक्तियों की जांच होगी। प्रथम चरण में 2011 तक हुई नियुक्तियों की जांच के लिए कहा गया है। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस एक माह में जो विधानसभा के सचिव हैं मुकेश सिंगल अवकाश पर रहेंगे और जांच कमेटी को जांच में सहयोग भी करेंगे। क्योंकि मुकेश सिंघल सिंगल पर भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने समय-समय पर अलग अलग तरीके से प्रमोशन पाएं और विधानसभा में ही तैनात रहे हैं।

रितु खंडूरी ने साफ किया है कि वह निश्चिंत रहें पूरी पारदर्शिता के साथ जांच कमेटी अपनी रिपोर्ट देगी और भविष्य में विधानसभा में नियुक्तियों एक ऐसा सिस्टम तैयार करेंगे जो पूरी तरह पारदर्शी होगा और निष्पक्ष होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version