Connect with us

Haryana

पथराव और उपद्रव के मामले में बॉबी पंवार समेत सात की जमानत पर फैसला आज, पुलिस ने की धारा 307 बढ़ाने की मांग।

Published

on

देहरादून – पथराव और उपद्रव के मामले में बॉबी समेत सात की जमानत पर फैसला फिर एक दिन के लिए टल गया। पुलिस ने जमानत का विरोध किया और पुलिस अफसरों को अस्पतालों में भर्ती बताते हुए मुकदमे में फिर से आईपीसी की धारा 307 (जानलेवा हमला) शामिल करने की मांग की। बचाव पक्ष के विरोध के बाद अदालत ने आज पुलिस को घायलाें के इलाज के दस्तावेज पेश करने के निर्देश दिए।

अब अदालत आरोपियों की जमानत पर आज को फैसला सुनाएगी। सीजेएम लक्ष्मण सिंह की कोर्ट में मंगलवार को बॉबी समेत सात की जमानत पर अभियोजन और बचाव पक्ष में जोरदार बहस हुई। आरोपियों के अधिवक्ताओं ने अदालत से जमानत की मांग की। इसके विरोध में अभियोजन की ओर से उपद्रव के दिन के कुछ फोटो, वीडियो और अगले दिन की अखबारों की कटिंग पेश की गई।

अभियोजन की ओर से कहा गया कि पथराव में एसओ प्रेमनगर, एसआई संतोष और सीओ प्रेमनगर आशीष भारद्वाज गंभीर रूप से घायल हैं। इनका सुभारती और दून अस्पताल में इलाज चल रहा है। लिहाजा, इस मुदकमे में पहले काटी गई धारा 307 को भी बढ़ाया जाए।

लेकिन, इसके संबंध में कोई मेडिकल रिपोर्ट अदालत में पेश नहीं की गई। इसके लिए पुलिस ने वक्त की मांग की। बचाव पक्ष की ओर से इसका विरोध करते हुए कहा गया कि पुलिस इस मामले को जानबूझकर टाल रही है। इससे अनावश्यक रूप से बॉबी समेत सभी युवाओं को जेल में रखा जा रहा है।

अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद पुलिस को एक दिन का समय मेडिकल रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए दिया है। बता दें कि 10 फरवरी को पुलिस ने धारा 307 में न्यायिक अभिरक्षा रिमांड मांगा था। लेकिन, कोर्ट ने जानलेवा हमले की धारा को हटाकर गंभीर हमले की धारा 324 में रिमांड मंजूर किया था।

परीक्षा देने के आधार पर न्यायालय ने गत 11 फरवरी को छह युवाओं की जमानत मंजूर कर दी थी। लेकिन, उन्होंने बेल बॉन्ड नहीं भरा था। ऐसे में उन्हें रिहा नहीं किया जा सका। इस पर अब पुलिस ने सभी की जमानत रद्द करने की मांग अदालत से की।

पुलिस ने तर्क दिया कि युवाओं ने परीक्षा देने से इन्कार कर दिया था। ऐसे में उन्हें मिली जमानत को रद्द कर दिया जाए। इस पर बचाव पक्ष की ओर से इस प्रार्थना पत्र की दूसरी प्रति न होने की बात अदालत से कही गई। इसके लिए भी अदालत ने अभियोजन को एक दिन का वक्त दे दिया।
हाईकोर्ट के सर्कुलर के अनुसार सात दिन के भीतर जमानत प्रार्थना पत्र को निस्तारित करना है। इस घटना को भी बुधवार को सात दिन पूरे हो रहे हैं। ऐसे में अदालत हर हाल में इस प्रार्थना पत्र को निस्तारित करते हुए या तो जमानत रद्द करेगी या फिर मंजूर करेगी।

Advertisement

Continue Reading
1 Comment

1 Comment

  1. dyskont online

    March 27, 2024 at 3:17 pm

    You’re in point of fact a just right webmaster. This website loading pace is amazing.

    It sort of feels that you are doing any unique trick.
    Moreover, the contents are masterwork. you have done a
    great activity in this matter! Similar here: <a href="[Link deleted]internetowy and also here:
    <a href="[Link deleted]online

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Haryana

सीएम धामी ने कुरूक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में नागरिक सम्मेलन में किया प्रतिभाग, बोले एक ओर कौरव रूपी इंडी गठबंधन की पार्टियां हैं तो दूसरी ओर धर्मध्वज लिए प्रधानमंत्री मोदी।

Published

on

मुख्यमंत्री धामी ने कैथल, हरियाणा में संसदीय क्षेत्र कुरूक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल के पक्ष में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में किया प्रतिभाग

एक ओर कौरव रूपी इंडी गठबंधन की पार्टियां हैं तो दूसरी ओर धर्मध्वज लिए प्रधानमंत्री मोदी : मुख्यमंत्री धामी

विकासवाद, राष्ट्रवाद बनाम परिवारवाद के बीच का है चुनाव : मुख्यमंत्री धामी

भाजपा सरकार ही राष्ट्रीय हित में कड़े फैसले ले सकती है : मुख्यमंत्री धामी

हरियाणा – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को वृन्दावन गार्डन, कैथल, हरियाणा में संसदीय क्षेत्र कुरूक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल के पक्ष में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री ने सभी प्रबुद्ध नागरिको का स्वागत करते हुए कहा कि वह कुरूक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी  नवीन जिन्दल के पक्ष में समर्थन मांगने आए हैं। उन्होंने कहा नवीन जिन्दल कर्मठ नेता हैं, उन्होंने पूर्व में कई कार्यों को आगे बढ़ाया है। कुरूक्षेत्र में डबल इंजन की सरकार और तेजी से काम करे, इसके लिए भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करना है, एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना अहम योगदान देना है। कुरूक्षेत्र की भूमि महाभारत के युद्ध की भूमि रही है। उस समय पांडवों और कौरवों के बीच में युद्ध हुआ था। उन्होंने कहा वर्तमान समय में भी भारत में धर्म युद्ध चल रहा है एक ओर आम आदमी पार्टी, कांग्रेस पार्टी एवं अन्य विपक्षी पार्टी कौरव रूपी पार्टियां हैं तो दूसरी ओर अकेले धर्म ध्वजा लिए हुए प्रधानमंत्री जी चल रहे हैं। उन्होंने कहा यह चुनाव विकासवाद, राष्ट्रवाद बनाम परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार के बीच का है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 140 करोड़ देशवासियों को अपना परिवार मानकर विकसित भारत के संकल्प हेतु दिन-रात काम कर रहे हैं। 2014 के बाद मोदी जी के नेतृत्व में हर सेक्टर में विशेष कार्य योजना बनाकर काम किया गया है। आज हर क्षेत्र में विकास कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीब कल्याण हेतु अनेकों योजनाएं लागू की हैं, जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल-नल से जल, आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है। आज़ादी के 100 वर्ष पूर्ण होने पर मोदी जी ने विकासित भारत बनाने का संकल्प लिया है। आज भारत रक्षा के क्षेत्र में भी आत्मनिर्भर भारत बना है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि जी-20 के सम्मलेन से विश्व ने भारत के सामर्थ को देखा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। उन्होंने कहा आज देश की सेना पहले से अधिक सशक्त हुई है। आज सैनिकों को अच्छे शस्त्र और अच्छे वस्त्र मिल रहे हैं। आज सेना गोली का जवाब गोलों से दे रही है। उन्होंने कहा देश की आजादी के बाद उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां पहले ही समान नागरिक संहिता लागू हो गया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पूरे देश में जायेगी। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ही राष्ट्रीय हित में कड़े फैसले ले सकती है ।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उनकी गैंग व्यक्तिगत हितों के लिए देशहितों को पीछे छोड़ रही है। उन्होंने कहा भाजपा विकास और संतुष्टीकरण के मॉडल को अपनाती है। इंडी गठबंधन देश में झूठ फैलाकर सत्ता में आकर फिर से भ्रष्टाचार को बढ़ाना चाहते हैं। विपक्षी का गठबंधन जनता को भ्रम में डालने का ठगबंधन है। उन्होंने कहा कांग्रेस के लोग सर्वोच्च संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों के लिए भी अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हैं। विपक्ष के लोग भगवान श्री राम को काल्पनिक बताते हैं। सत्ता हासिल करने के लिए इंडी गठबंधन नहीं ठगबंधन है।

 

इस अवसर पर अशोक गुज्जर, विधायक लीलाराम, विनय रोहेला एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Continue Reading

Haryana

आत्मनिर्भर और विकसित भारत के निर्माण में योगदान देगी जनता भाजपा को मिला हर एक वोट – सीएम पुष्कर सिंह धामी।

Published

on

आत्मनिर्भर और विकसित भारत के निर्माण में योगदान देगा भाजपा को मिला हर एक वोट : सीएम धामी

हरियाणा के यमुनानगर में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जनसभा

अंबाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के पक्ष में मतदान कर पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान

भाजपा ने जितने कार्य 10 वर्षो में किए, कांग्रेस 60 वर्षो में भी नहीं कर पाई उतने कार्य

राम मंदिर विरोधी कांग्रेस की आस्था बाबरी मस्जिद वालों के वोट बैंक के साथ

यमुनानगर (हरियाणा) – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से इस लोकसभा चुनाव में सभी पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त होंगे। भाजपा भारी बहुमत हासिल करेगी। भाजपा के खाते में आया हर एक वोट सशक्त, समृद्ध, आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने में योगदान देगा। उन्होंने कहा कि बीते दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। दुनिया भर में भारत का मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है।

मुख्यमंत्री धामी गुरुवार को यमुनानगर में अम्बाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बन्तो कटारिया के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड की तरह ही यमुनानगर के कण-कण में भगवान शिव का वास है। उन्होंने आगामी 25 मई को श्रीमती बन्तो कटारिया के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पुनः प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

Advertisement

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री की गारंटी है कि 2047 तक भारत पूर्ण रूप से आत्मनिर्भर और पूर्ण विकसित देश बनकर सामने आएगा। प्रधानमंत्री के मजबूत नेतृत्व में आज दुश्मन देश भी नतमस्तक नजर आते हैं। भारत की सेना दुश्मन देश में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है। बीते 10 वर्षो में कांग्रेस के 60 वर्षो के कार्यकाल से भी अधिक विकास कार्य किए गए हैं। नियत और नीति सही हो तो निर्णय और नतीजे भी सही आते हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पिछले दस वर्षों में 55000 किलोमीटर नेशनल हाईवे, सात नए आईआईटी, 15 नए एम्स, सात आईआईएम, 390 विश्वविद्यालय एवं 700 नए मेडिकल कॉलेज बनाए गए हैं। विश्व स्तरीय परियोजनाएं भारत की पहचान बन चुकी हैं । प्रधानमंत्री ने 140 करोड़ देशवासियों को अपना परिवार मानकर उनके लिए समर्पित होकर प्रत्येक व्यक्ति के उत्थान के लिए काम किया है। इसके साथ ही गरीब कल्याण के लिए कई योजनाएं संचालित की जा रही हैं। आज देश का हर व्यक्ति योजनाओं का लाभार्थी है। प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक निर्णयों की वजह से उत्तर से लेकर दक्षिण, पूर्व से पश्चिम तक “मोदी है तो मुमकिन है” का नारा गूंज रहा है।

विपक्ष पर भी तीखे प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और अन्य दलों ने हमेशा देश को लूटने का काम किया है। 2014 से पहले हर दिन एक नया घोटाला सामने आता था, लेकिन 2014 के बाद प्रधानमंत्री की नीतियों के कारण घोटालेबाज या तो जेल में है या फिर बेल पर है। सभी भ्रष्टाचारियों ने मिलकर प्रधानमंत्री के खिलाफ गठबंधन बनाकर झूठ और भ्रम फैलाने का काम शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया था। आज कांग्रेस राम मंदिर का विरोध करती है क्योंकि इनकी आस्था बाबरी मस्जिद वालों के वोट बैंक के साथ है। उन्होंने कहा कि देश में सनातन धर्म के खिलाफ साजिश चल रही है यह लोग हमारा हक छीनकर अपने चहेते समुदाय को लाभ देना चाहते हैं।

सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश, विधायक घनश्याम अरोड़ा, भाजपा प्रत्याशी बन्तो कटारिया, मेयर मदन चौहान एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Continue Reading

Haryana

सीएम धामी ने रोहतक से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को किया संबोधि, डबल इंजन की रफ्तार से आगे बढ़ रहा हरियाणा।

Published

on

मुख्यमंत्री धामी ने (हरियाणा) संसदीय क्षेत्र रोहतक से भाजपा प्रत्याशी अरविंद कुमार शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित।

प्रधानमंत्री मोदी ने देश के हर व्यक्ति के विकास के लिए की है तपस्या : मुख्यमंत्री धामी।

डबल इंजन की रफ्तार से हरियाणा बढ़ रहा आगे : मुख्यमंत्री धामी।

कांग्रेस राज में जनता की गाढ़ी कमाई घोटालों की भेंट चढ़ जाती थी : मुख्यमंत्री धामी।

सत्ता के लालच में जनता के हितों को छोड़ने वाली पार्टियों पर भरोसा नही करेगी जनता : मुख्यमंत्री धामी।

रोहतक और हरियाणा की जनता कांग्रेस के परिवारवाद नहीं बल्कि मोदी के विकासवाद के साथ खड़ी है : मुख्यमंत्री धामी।

रोहतक/हरियाणा – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को समर गोपालपुर, महम रोहतक (हरियाणा) में संसदीय क्षेत्र रोहतक से भाजपा प्रत्याशी अरविंद कुमार शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में अरविंद शर्मा ने इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए अनेकों विकास कार्य किए हैं। अरविंद शर्मा द्वारा इस क्षेत्र में हाई वे,अंडर पास,ओवर ब्रिज, के साथ-साथ विभिन्न गांव तक सड़क के विकास कार्यों को आगे बढ़ाया गया है। उन्होंने जनता से आगामी 25 मई को लोक सभा क्षेत्र रोहतक से भाजपा प्रत्याशी अरविंद कुमार शर्मा को अधिक से अधिक मतों से विजय बनाकर सदन में भेजने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते 10 वर्षो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर व्यक्ति के विकास के लिए तपस्या की है। हर पल देशवासियों को समर्पित किया है। जिसके फलस्वरूप आज भारत आर्थिक, सामाजिक, और वैज्ञानिक रूप से हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ा है। आजादी से वर्ष 2014 तक बने हवाई अड्डों से ज्यादा बीते 10 सालों में बनाए गए हैं। विकसित राष्ट्र के पथ पर चल हमारा देश विश्व में महाशक्ति के रूप में उभर रहा है। जनता के एक वोट से भारत की दिशा और दशा बदली है। प्रधानमंत्री जो संकल्प लेते हैं उसपर अडिग रहते हुए उसे पूरा करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीब कल्याण हेतु अनेकों योजनाएं लागू की हैं, जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल नल से जल, आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। जिन फैसलों का देश 70 सालों से इंतजार कर रहा था, उनपर अब जाकर निर्णय लिया जा सका है। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा हो गया है। तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में राज्य एवं केंद्र सरकार मिलकर डबल इंजन की रफ्तार से काम कर रही है। उन्होंने कहा उत्तराखंड को पूरे विश्व में देवभूमि, चार धाम, आदि- कैलाश, गंगा-यमुना जैसी पवित्र नदियों की भूमि के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा देवभूमि का मूल स्वरूप बना रहे इसके लिए उत्तराखंड में कई कड़े फैसले लिए गए हैं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की आजादी के बाद उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां सबसे पहले समान नागरिक संहिता लागू हो गया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पूरे देश में जायेगी। समान नागरिक संहिता देश की आधी आबादी का पूरा कानून है। उन्होंने कहा उत्तराखंड में सख्त नकल विरोधी कानून, लैंड जिहाद पर कार्यवाही, दंगारोधी कानून, धर्मांतरण विरोधी कानून पर भी निर्णय लिया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा की तरह तुष्टिकरण परिवारवाद की राजनीति कर रही है। कांग्रेस राज में जनता की गाढ़ी कमाई घोटालों की भेट चढ़ जाती थी। अपनी हार देखकर सभी विपक्षियों ने गठबंधन बना लिया है। इस ठगबंधन का एकमात्र लक्ष्य पुनः सत्ता पाकर भ्रष्टाचार करना है। उन्होंने कहा हरियाणा में कांग्रेस और आप पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में ये लोग आपस में लड़ रहे हैं। इससे इनका ठगबंधन साफ नज़र आता है। हरियाणा में जेजेपी को वोट देना अपने वोट को खराब करने के बराबर है। सत्ता के लालच में जनता के हितों को छोड़ने वाली पार्टियों पर भरोसा नही करेगी जनता।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम के अस्तित्व को नकार दिया था। अयोध्या में राममंदिर न बने, इसके लिए बड़े बड़े वकीलों की फौज खड़ी कर दी थी। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी विरासत टैक्स लगाकर जनता की कमाई को एक वर्ग विशेष को देने की बात करती है। देश की जनता कांग्रेस के मंसूबों से भली भांति परिचित है। उन्होंने कहा हरियाणा में कांग्रेस पार्टी केवल एक ही परिवार को आगे बढ़ाती है। रोहतक और हरियाणा की जनता कांग्रेस के परिवारवाद नहीं मोदी के विकासवाद के साथ खड़ी है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर ढाका, राजस्थान सरकार में मंत्री सुमित गोदारा, सांसद भगीरथ चौधरी, डॉ. रीता शर्मा, राजीव जैन एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
Uttarakhand4 hours ago

राज्यपाल जनरल गुरमीत सिंह ने कार्डियक कैथ लैब का किया लोकार्पण, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत एवं गढ़वाल सांसद अनिल बलूनी रहे मौजूद।

Uttarakhand4 hours ago

धामी सरकार ने 12 आईएफएस अधिकारियों के किए तबादले, आदेश जारी। 

Uttarakhand5 hours ago

पर्यावरण उत्पाद(जीईपी) का सीएम धामी ने किया शुभारंभ, ऐसा करने वाला दुनिया का बना पहला राज्य।

Uttarakhand6 hours ago

समान नागरिक संहिता की नियमावली तैयार होने के आखरी पड़ाव पर, सीएम धामी 22 जुलाई को करेंगे समीक्षा।

Uttarakhand7 hours ago

कोटद्वार: अशरफ ने अपनी माँ की चाकू से गोद कर डाली हत्या, चश्मदीद छोटी बहु घटना के बाद से बेहोश, आरोपी फरार।

Uttarakhand8 hours ago

उत्तर प्रदेश की तरह उत्तराखंड में भी कांवड़ मार्ग पर दुकानदारों को रेट लिस्ट के साथ लिखना होगा संचालक का नाम, आदेश जारी

Uttarakhand8 hours ago

बड़े भाई ने छोटे भाई की ली जान, स्मैक खरीदने के लिए नही दे रहा था पैसे।

Uttarakhand8 hours ago

किसानों के समय को बचाएगा कृषिराज 1.0 ड्रोन, 10 मिनट के भीतर एक एकड़ के खेत में कर देता है छिड़काव,आईआईएम से होगी फंडिंग।

Uttar Pradesh9 hours ago

कांवड़ मार्गों पर खाने पीने की दुकानों पर मालिक को लिखना होगा अपना नाम, हलाल प्रोडक्ट बेचने पर होगी कार्रवाई।

Uttarakhand10 hours ago

लेह लद्दाख में उत्तराखंड के श्रवण चौहान हुए शहीद, जवान के बलिदान होने पर सीएम धामी ने जताया शोक।

Uttarakhand10 hours ago

उत्तराखंड: प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में ईलाज सस्ता होने के साथ ही एक पर्ची एक शुल्क होगा लागू ,जानिए और क्या मिलेगा लाभ ?

Uttarakhand10 hours ago

 गुलादर ने एक 17 वर्षीय किशोर को बनाया निवाला, क्रिकेट खेलकर लौट रहा था वापस, ग्रामीणों में दहशत।

Uttarakhand23 hours ago

दून पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए प्लान किया तैयार, स्कूलों के टाइमिंग में होगा बदलाव, कल से ट्रायल शुरू।

Uttarakhand1 day ago

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक हुई संपन्न, अगस्त में होगा विधानसभा सत्र, जानें कैबिनेट के अहम फैसले। 

Uttarakhand1 day ago

उत्तराखंड से बड़ी खबर: रुद्रप्रयाग में गिरा पुल, NHAI कर रहा था पुल का निर्माण।

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

23 जनवरी को पीएम मोदी जाएंगे कोलकाता , ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को करेंगे संबोधित…..

ब्रेकिंग न्यूज़4 years ago

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

जानिए क्यों चढ़ाया जाता हैं शिवलिंग पर बेलपत्र, क्या है इससे जुडी मान्यताएं….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भारतीय स्टेट बैंक ने अंतरराष्ट्रीय लेनदेन के नियमों को लेकर किए बदलाव…

Uttar Pradesh4 years ago

उत्तर प्रदेश बोर्ड : 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए 05 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं छात्र….

Uttarakhand8 months ago

सिल्क्यारा टनल हादसा: सीएम धामी ने की प्रेसवार्ता दी रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी। 

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

बड़ी खबर: दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्री को लगेगा कोरोना का टीका….

Uttarakhand7 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

Uttarakhand8 months ago

देहरादून पहुँचे बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, सीएम धामी ने किया स्वागत।

Madhya Pradesh8 months ago

पूर्व विधायक किन्नर महिला के ग्रुप की ऑटो चालक ने की बीच सड़क पर पिटाई, वीडियो वायरल। 

Uttar Pradesh3 years ago

सीएम योगी ने कहा- आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश की संकल्पना को साकार करेगा बजट…..

ब्रेकिंग न्यूज़4 years ago

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिचड़ी मेले पर आज जारी करेंगे विशेष डाक कवर…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंडः देहरादून समेत पांच जिलों में ओलावृष्टि की आशंका……

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

पश्चिम बंगाल के दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार….

Uttarakhand6 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand7 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand7 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़8 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand8 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand9 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement
Uttarakhand6 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand7 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand7 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़8 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand8 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand9 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Uttarakhand4 hours ago

राज्यपाल जनरल गुरमीत सिंह ने कार्डियक कैथ लैब का किया लोकार्पण, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत एवं गढ़वाल सांसद अनिल बलूनी रहे मौजूद।

Uttarakhand4 hours ago

धामी सरकार ने 12 आईएफएस अधिकारियों के किए तबादले, आदेश जारी। 

Uttarakhand5 hours ago

पर्यावरण उत्पाद(जीईपी) का सीएम धामी ने किया शुभारंभ, ऐसा करने वाला दुनिया का बना पहला राज्य।

Uttarakhand6 hours ago

समान नागरिक संहिता की नियमावली तैयार होने के आखरी पड़ाव पर, सीएम धामी 22 जुलाई को करेंगे समीक्षा।

Uttarakhand7 hours ago

कोटद्वार: अशरफ ने अपनी माँ की चाकू से गोद कर डाली हत्या, चश्मदीद छोटी बहु घटना के बाद से बेहोश, आरोपी फरार।

Uttarakhand8 hours ago

उत्तर प्रदेश की तरह उत्तराखंड में भी कांवड़ मार्ग पर दुकानदारों को रेट लिस्ट के साथ लिखना होगा संचालक का नाम, आदेश जारी

Uttarakhand8 hours ago

बड़े भाई ने छोटे भाई की ली जान, स्मैक खरीदने के लिए नही दे रहा था पैसे।

Uttarakhand8 hours ago

किसानों के समय को बचाएगा कृषिराज 1.0 ड्रोन, 10 मिनट के भीतर एक एकड़ के खेत में कर देता है छिड़काव,आईआईएम से होगी फंडिंग।

Uttar Pradesh9 hours ago

कांवड़ मार्गों पर खाने पीने की दुकानों पर मालिक को लिखना होगा अपना नाम, हलाल प्रोडक्ट बेचने पर होगी कार्रवाई।

Uttarakhand10 hours ago

लेह लद्दाख में उत्तराखंड के श्रवण चौहान हुए शहीद, जवान के बलिदान होने पर सीएम धामी ने जताया शोक।

Uttarakhand10 hours ago

उत्तराखंड: प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में ईलाज सस्ता होने के साथ ही एक पर्ची एक शुल्क होगा लागू ,जानिए और क्या मिलेगा लाभ ?

Uttarakhand10 hours ago

 गुलादर ने एक 17 वर्षीय किशोर को बनाया निवाला, क्रिकेट खेलकर लौट रहा था वापस, ग्रामीणों में दहशत।

Uttarakhand23 hours ago

दून पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए प्लान किया तैयार, स्कूलों के टाइमिंग में होगा बदलाव, कल से ट्रायल शुरू।

Uttarakhand1 day ago

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक हुई संपन्न, अगस्त में होगा विधानसभा सत्र, जानें कैबिनेट के अहम फैसले। 

Uttarakhand1 day ago

उत्तराखंड से बड़ी खबर: रुद्रप्रयाग में गिरा पुल, NHAI कर रहा था पुल का निर्माण।

Uttarakhand6 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand7 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand7 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़8 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand8 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand9 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement

Trending