Connect with us

Delhi

डब्लूएचओ ने कोरोना के नए सबवैरिएंट जेएन.1 को लेकर सदस्य देशों को किया अलर्ट…कही ये बाते

Published

on

देहरादून – सांस संबंधी बीमारियों के बढ़ने और कोरोना के नए सबवैरिएंट जेएन.1 को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन ने सदस्य देशों को आगाह किया है। डब्लूएचओ ने कहा है कि वायरस अपना स्वरूप बदल रहे हैं। ऐसे में सभी सदस्य देश अपने यहां मजबूत सर्विलांस रखें ताकि बीमारियों के प्रसार को रोका जा सके। डब्लूएचओ ने कोविड19 पर संगठन की टेक्निकल लीड मारिया वान  केरखोव का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में केरखोव ने सांस संबंधी बीमारियों के फैलने की वजह बताई है और इन्हें रोकने के लिए क्या सावधानी रखने की जरूरत है, उसकी भी जानकारी दी है।

सरकारों को कड़ी निगरानी करने की जरूरत
मारिया वान केरखोव ने भी सोशल मीडिया पर साझा एक पोस्ट में लिखा कि सांस संबंधी बीमारियां दुनिया में लगातार बढ़ रही हैं। इनमें कोरोना वायरल, फ्लू, रिनो वायरस, माइकोप्लाज्मा न्यूमोनिया और अन्य बीमारियां शामिल हैं। सार्स कोव-2  लगातार अपने आप को बदल रहा है। कोरोना का सबवैरिएंट जेएन.1 भी फैल रहा है। केरखोव ने कहा कि सांस संबंधी बीमारियों के फैलने की कई वजह है, इनमें एक मौजूदा छुट्टियों का सीजन भी है, जिसमें परिवार इकट्ठा होते हैं और बड़ी संख्या में लोग यात्राएं करते हैं। ऐसे में सरकारों को कड़ी निगरानी करने की जरूरत है।

केरखोव ने कहा कि लोग सर्दियों के मौसम में ज्यादा वक्त घर के अंदर गुजारते हैं। ऐसे में अगर घर में वेंटिलेशन का अभाव है तो ऐसे में बीमारी फैलने का खतरा बढ़ जाता है। बता दें कि पश्चिमी देशों में इन दिनों क्रिसमस की छुट्टियां होने वाली हैं। यही वजह है कि कोरोना या अन्य सांस संबंधी बीमारियों के फैलने की आशंका जताई जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस फैल रहा है और फिलहाल कोरोना के 68 फीसदी मामले सबवैरिएंट जेएन.1 की वजह से हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी सदस्य देशों से अपील की है कि वह मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग संबंधी नियमों को लागू करें और कड़ी निगरानी करें।

Continue Reading
1 Comment

1 Comment

  1. Sarai Odonnell

    December 21, 2023 at 12:05 am

    Sarai Odonnell

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Delhi

सीएम धामी ने नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित, आप पार्टी पर बोला हमला।

Published

on

मुख्यमंत्री धामी ने संसदीय क्षेत्र नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी ने दी देश को नई दिशा : मुख्यमंत्री धामी

केजरीवाल ने जनता की उम्मीदो पर पानी फेरा है : मुख्यमंत्री धामी

आम आदमी पार्टी ने ऐसे लोगों को खड़ा किया है जो कहते थे अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है:मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को संसदीय क्षेत्र नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

नई दिल्ली – मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बीते 10 वर्षो में भारत तेजी से आगे बढ़ा है। हर भारतवासी का डंका पूरे विश्व में बजा है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। आज सनातन संस्कृति का उत्थान हो रहा है। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। देश से दो विधान दो संविधान को खत्म कर कश्मीर से धारा 370 का खात्मा हो गया है। तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत पहले से अधिक शक्तिशाली हुआ है। आज दुश्मन देश पाकिस्तान परमाणु बम लेकर कोने में दुबका हुआ है। विपक्ष के नेता पाकिस्तान के गुणगान करते हैं। विपक्ष के लोग पाकिस्तान पर कार्रवाई होने पर भारतीय सेना से सबूत मांगते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में नए हवाई अड्डे, बुनियादी ढांचो का विकास, वंदे भारत जैसी ट्रेनों, नए आईआईटी, आईआईएम का विकास हो रहा है। मोदी जी ने देश को नई दिशा देने का काम किया है। उन्होने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण हेतु कई योजनाओं पर कार्य हुए है। प्रधानमंत्री आवास योजना से करोड़ों लोगों को घर दिया गया है। आयुष्मान योजना, लखपति दीदी योजना, किसान सम्मान निधि के साथ ही उज्ज्वला योजना से गरीबों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा केजरीवाल ने जनता की उम्मीदों पर पानी फेरा है। आज आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस से भी आगे निकल गई है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि आप पार्टी ने दिल्ली में स्कूल कॉलेज खोलने के नाम पर सारे स्कूलो के चारों ओर शराब के ठेके बना दिए हैं। पूरी दिल्ली सरकार शराब घोटाले में अंदर है। भ्रष्टाचार पर झाड़ू लगाने की बात करके सत्ता में आई आम आदमी पार्टी ने आम जनता की गाड़ी कमाई पर झाड़ू लगा दिया है। आम आदमी पार्टी ने देश को तोड़ने वाले लोगों को चुनाव में खड़ा किया है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर पूर्व विदेश मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज का भी स्मरण किया।

मुख्यमंत्री ने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि आगामी 25 मई को संसदीय क्षेत्र नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी सुश्री बांसुरी स्वराज के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देना है। उन्होने कहा भाजपा को विजय बनाकर विकसित भारत के संकल्प को आगे बढ़ाना है।

इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज, विधायक दीप्ति महेश्वरी, सीखा राय, नरेश चौधरी, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Continue Reading

Delhi

कांग्रेस और आप पार्टी का गठबंधन देश को फिर से भ्रष्टाचार की खाई में धकेलना चाहता है : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी धामी

Published

on

मुख्यमंत्री धामी ने संसदीय क्षेत्र दक्षिण दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

कांग्रेस और आप पार्टी का गठबंधन देश को फिर से भ्रष्टाचार की खाई में धकेलना चाहता है : मुख्यमंत्री धामी

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में स्कूल की जगह शराब के ठेके खोले हैं : मुख्यमंत्री धामी

दिल्ली – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को संसदीय क्षेत्र दक्षिण दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के पक्ष में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग किया।मुख्यमंत्री ने कहा कि दक्षिण दिल्ली का क्षेत्र हमेशा से राष्ट्रवादी विचारों का गढ़ रहा है। देश की आजादी के बाद इस लोक सभा क्षेत्र ने हमेशा जनसंघ और भाजपा को आगे बढ़ाया है। इस क्षेत्र के भूतपूर्व एवं पूर्व सांसदों द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का काम भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी का है। उन्होंने सभी से कहा कि आगामी 25 मई को भाजपा को वोट देकर दक्षिण दिल्ली से कमल खिलाना है। जनता का हर वोट प्रधानमंत्री जी को ऊर्जा प्रदान करेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में तेज़ी से आगे बढ़ा है। आज हर क्षेत्र में विकास हुआ है। दुनियां की बड़ी कंपनियां भारत में आना चाहती हैं।जिससे भारत की अर्थव्यस्था मजबूत हुई है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत का डंका दुनियां में बज रहा है। भारत आज दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। रक्षा उपकरणों का अब भारत से एक्सपोर्ट होता है। जी-20 के आयोजन से भारत की शक्ती को दुनिया ने देखा है। मोदी ने पूरे देश को परिवार मानकर काम किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीब कल्याण की कई योजनाओं का संचालन हुआ है। जिससे 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकलें हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा हो गया है। तीन तलाक को समाप्त कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। उन्होंने कहा उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां सबसे पहले समान नागरिक संहिता लागू हो गया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पूरे देश में जायेगी। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। प्रधानमंत्री हर मंच से उत्तराखंड का जिक्र करते हैं। मोदी जी पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने आदि कैलाश की यात्रा की है। ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन आगे बढ़ चुकी है तो टनकपुर बागेश्वर का काम भी शुरू होने वाला है। उत्तराखंड में हर क्षेत्र में तेजी से कार्य हुए हैं। मोदी जी हमेशा उत्तराखंड का सहयोग करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और आप पार्टी का गठबंधन देश को फिर से भ्रष्टाचार की खाई में धकेलना चाहते हैं। 2014 से पहले भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार थी। कांग्रेस के दिखाए भ्रष्टाचार और घोटाले के रास्ते पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी चल रही है। अरविंद केजरीवाल ने 500 स्कूल खोलने की बात की थी, उन्होंने स्कूल की जगह स्कूल के आसपास शराब के ठेके खोल दिए हैं। और उसी शराब घोटाले में वो जेल गए हैं। इनके काले कारनामे इतने बड़े हैं कि पार्टी के सभी बड़े नेता जेल की चक्की पीस चुके हैं। आम आदमी पार्टी देश विरोधी लोगो का समर्थन करती है। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि देश विरोधी लोगो को खत्म करने का इस चुनाव में संकल्प लेना है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी देश में समान नागरिक संहिता लागू करने की बात करते हैं तो विपक्ष के लोग मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू करने की बात करती है। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी, रामकुमार चौटाला, अनिल कंडारी, माया बिष्ट एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Continue Reading

Delhi

पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए जरुरी खबर, एक जून से पहले करा ले ये काम नही तो बंद हो जायेंगा अकाउंट।

Published

on

नई दिल्ली – पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने हाल ही में घोषणा की है कि कम से कम तीन साल से निष्क्रिय पड़े खाते और बिना बैलेंस वाले खाते एक जून से बंद कर दिए जाएंगे। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ने कहा है कि यदि ग्राहक 31 मई, 2024 तक केवाईसी की प्रक्रिया (नो योर कस्टमर) पूरी नहीं कर लेते हैं तो पिछले तीन वर्षों से बिना किसी गतिविधि और बिना बैलेंस वाले खातों को बंद कर दिया जाएगा। इस तारीख के बाद खाताधारकों को आगे कोई नोटिस नहीं दिया जाएगा।

हालांकि, बैंक ने बताया है कि कुछ खातों इस मामले में छूट दी गई है, यानी कुछ विशेष तर के खाते बंद नहीं होंगे। ये डीमैट खातों, लॉकर या सक्रिय स्थायी निर्देशों से जुड़े खाते हैं।

25 वर्ष से कम आयु के ग्राहकों, नाबालिग खातों, पीएमजेजेबीवाई, पीएमएसबीवाई, एसएसवाई, एपीवाई, डीबीटी जैसी विशिष्ट योजनाओं के लिए खोले गए खातों और अदालत के आदेशों, आयकर विभाग के आदेशों या अन्य वैधानिक प्राधिकरणों द्वारा फ्रीज किए गए खातों को भी छूट दी गई है।

पीएनबी सुरक्षा जोखिमों से बचने और निष्क्रिय खातों का दुरुपयोग ना हो यह सुनिश्चित करने के लिए यह कदम उठा रहा है। खाते को पुनः सक्रिय करने के लिए, ग्राहकों को अपने निकटतम बैंक शाखा में आवश्यक केवाईसी दस्तावेज जमा करने होंगे।

Continue Reading
Advertisement
Uttarakhand15 hours ago

बद्रीनाथ धाम में ठहर सकते है एक दिन में 20,000 श्रद्धालु, जानिए कितने है होटल,धर्मशाला।

Uttarakhand15 hours ago

 तिलोथ पुल के पास दिल्ली का एक युवक भागीरथी नदी में बहा, एनडीआरएफ कर रही तलाश।

Uttarakhand15 hours ago

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में दोपहर बाद बदला मौसम, यमुनोत्री धाम सहित कई इलाकों में हुई तेज बारिश। 

Uttarakhand15 hours ago

नैनीताल: दिल्ली के पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर हादसे हुआ शिकार, कई गंभीर घायल।

Uttarakhand18 hours ago

यमुनोत्री धाम की यात्रा पर आए दो और श्रद्धालुओं की मौत, गुजरात ओर महाराष्ट्र की रहने वाले थे यात्री।

Uttarakhand20 hours ago

केदारनाथ की यात्रा में इस बार आस्था का सैलाब अपने चरम पर, पहली बार यात्रा पैदल मार्ग पर 24 घंटे आवाजाही, जयकारों से गूंज रहा बाबा का दरबार।

Uttarakhand22 hours ago

पर्यटकों के लिए एक जून को खोल दी जाएगी विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी, खुबसुरत वादियों का हो सकेंगे दीदार।

Uttarakhand22 hours ago

10 मिनट तक तेंदुए से लड़ती रही महिला, पशुओ के लिए चारा काट रही थी उस वक्त किया हमला।

Uttarakhand23 hours ago

देर रात गुजरात के यात्रियों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर पलटा, मची चीक पुकार…बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे सभी श्रद्धालु।

Uttarakhand2 days ago

अपर सहायक अभियंता ऋषिकेश रोडवेज के पास मिले, 12 मई को उत्तरकाशी के एक होटल से हुए थे लापता।

Uttarakhand2 days ago

3 से 12 जुलाई तक की जाएगी मेडिकल असिस्टैंट कैडर की भर्ती, 22 मई से 5 जून तक होगे पंजीकरण।

Uttarakhand2 days ago

हल्द्वानी के रानीबाग चुंगी के पास एक कैंटर में अचानक लगी आग, चालक ने कैंटर से कूदकर बचाई अपनी जान।

Delhi2 days ago

सीएम धामी ने नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित, आप पार्टी पर बोला हमला।

Uttarakhand2 days ago

प्रदेश के निजी कॉलेजों में चार वर्षीय बीएड नही हो पाएगा शुरू, सरकार ने नही दी एनओसीएनओसी।

Uttarakhand2 days ago

उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड के पावर हाउस अचानक नही होंगे बंद, आयोग ने कैलेंडर बनाने के दिए निर्देश।

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

23 जनवरी को पीएम मोदी जाएंगे कोलकाता , ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को करेंगे संबोधित…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

जानिए क्यों चढ़ाया जाता हैं शिवलिंग पर बेलपत्र, क्या है इससे जुडी मान्यताएं….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भारतीय स्टेट बैंक ने अंतरराष्ट्रीय लेनदेन के नियमों को लेकर किए बदलाव…

Uttar Pradesh3 years ago

उत्तर प्रदेश बोर्ड : 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए 05 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं छात्र….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

बड़ी खबर: दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्री को लगेगा कोरोना का टीका….

Uttarakhand6 months ago

सिल्क्यारा टनल हादसा: सीएम धामी ने की प्रेसवार्ता दी रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी। 

Uttar Pradesh3 years ago

सीएम योगी ने कहा- आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश की संकल्पना को साकार करेगा बजट…..

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिचड़ी मेले पर आज जारी करेंगे विशेष डाक कवर…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंडः देहरादून समेत पांच जिलों में ओलावृष्टि की आशंका……

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

पश्चिम बंगाल के दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंड में जारी रहेगा कोविड कर्फ्यू , आज आएगी नई एसओपी…

Delhi1 year ago

अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक प्रदेश की पहली हेली एंबुलेंस होगी शुरू

Uttarakhand4 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand5 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़5 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand6 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand7 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement
Uttarakhand4 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand5 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़5 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand6 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand7 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Uttarakhand15 hours ago

बद्रीनाथ धाम में ठहर सकते है एक दिन में 20,000 श्रद्धालु, जानिए कितने है होटल,धर्मशाला।

Uttarakhand15 hours ago

 तिलोथ पुल के पास दिल्ली का एक युवक भागीरथी नदी में बहा, एनडीआरएफ कर रही तलाश।

Uttarakhand15 hours ago

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में दोपहर बाद बदला मौसम, यमुनोत्री धाम सहित कई इलाकों में हुई तेज बारिश। 

Uttarakhand15 hours ago

नैनीताल: दिल्ली के पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर हादसे हुआ शिकार, कई गंभीर घायल।

Uttarakhand18 hours ago

यमुनोत्री धाम की यात्रा पर आए दो और श्रद्धालुओं की मौत, गुजरात ओर महाराष्ट्र की रहने वाले थे यात्री।

Uttarakhand20 hours ago

केदारनाथ की यात्रा में इस बार आस्था का सैलाब अपने चरम पर, पहली बार यात्रा पैदल मार्ग पर 24 घंटे आवाजाही, जयकारों से गूंज रहा बाबा का दरबार।

Uttarakhand22 hours ago

पर्यटकों के लिए एक जून को खोल दी जाएगी विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी, खुबसुरत वादियों का हो सकेंगे दीदार।

Uttarakhand22 hours ago

10 मिनट तक तेंदुए से लड़ती रही महिला, पशुओ के लिए चारा काट रही थी उस वक्त किया हमला।

Uttarakhand23 hours ago

देर रात गुजरात के यात्रियों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर पलटा, मची चीक पुकार…बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे सभी श्रद्धालु।

Uttarakhand2 days ago

अपर सहायक अभियंता ऋषिकेश रोडवेज के पास मिले, 12 मई को उत्तरकाशी के एक होटल से हुए थे लापता।

Uttarakhand2 days ago

3 से 12 जुलाई तक की जाएगी मेडिकल असिस्टैंट कैडर की भर्ती, 22 मई से 5 जून तक होगे पंजीकरण।

Uttarakhand2 days ago

हल्द्वानी के रानीबाग चुंगी के पास एक कैंटर में अचानक लगी आग, चालक ने कैंटर से कूदकर बचाई अपनी जान।

Delhi2 days ago

सीएम धामी ने नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित, आप पार्टी पर बोला हमला।

Uttarakhand2 days ago

प्रदेश के निजी कॉलेजों में चार वर्षीय बीएड नही हो पाएगा शुरू, सरकार ने नही दी एनओसीएनओसी।

Uttarakhand2 days ago

उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड के पावर हाउस अचानक नही होंगे बंद, आयोग ने कैलेंडर बनाने के दिए निर्देश।

Uttarakhand4 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand5 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़5 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand6 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand7 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement

Trending