Connect with us

Uttar Pradesh

मौलाना तौकीर का बयान: छेड़ोगे तो दंगा भी न करे… सीएम धामी की सम्पति से होनी चाहिए हल्द्वानी में हुए नुकसान की भरपाई।

Published

on

बरेली/उत्तरप्रदेश  – बरेली में आईएमसी (इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि जुल्म और ज्यादती की हद हो गई है। अगर हुकूमत दंगा-फसाद कराना चाहती है तो हम तैयार हैं। शुक्रवार को बिहारीपुर करोलान स्थित संगठन के एक पदाधिकारी के आवास पर मौलाना मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि हमें बहुत छेड़ा गया है, अब छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल पर पाबंदी लगाने की मांग भी की।

मौलाना ने कहा कि प्रदर्शन में आ रहे उनके समर्थकों को जगह-जगह रोका गया। उनमें खौफ पैदा करने की कोशिश की गई। यह जुल्म और ज्यादती है। हम गिरफ्तारी का एलान कर हुकूमत को यह दिखाना चाहते थे कि हमें परेशान न करो। हमारे सब्र का लावा फटेगा तो ठीक नहीं होगा। यह प्रदर्शन भी इसीलिए था कि प्रेशर कुकर की तरह जो गैस भर चुकी है, उसे बाइपास कर दिया जाए। हमने सेफ्टी वॉल्व का काम किया है, क्योंकि हम अमन चाहते हैं।

मौलाना ने कहा कि मुसलमानों से नफरत क्यों करते हो। हिंदुस्तान की रग में मुसलमान बसा हुआ है। नसों से खून खींच दोगे तो बचेगा क्या? उन्होंने मुफ्ती सलमान अजहरी को रिहा करने की मांग भी उठाई।

मौलाना ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देखा कि मुख्यमंत्री रहते नरेंद्र सिंह मोदी ने गुजरात में दंगा कराया, वह प्रधानमंत्री बन गए। इसी लिए धामी भी सोच रहे हैं कि वह भी प्रधानमंत्री बन जाएं। वहां जिन लोगों का नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई धामी की संपत्ति से की जाए। सुप्रीम कोर्ट को बुलडोजर के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेना चाहिए। देश में अमन बनाए रखना है तो बुलडोजर को रोकना जरूरी है।

मौलाना तौकीर ने कहा कि प्रशासन हुकूमत के दबाव में काम कर रहा है। बाबरी मस्जिद पर फैसला आस्था के आधार पर दिया गया। ज्ञानवापी में पूजा की इजाजत दी गई। आस्था की बात है तो हम ज्ञानवापी मस्जिद, मथुरा की ईदगाह सब देने के लिए तैयार हैं, लेकिन पहले मानसरोवर को चीन से आजाद कराएं। वह भी पहले भारत का ही हिस्सा था। हम भी साथ चलने के लिए तैयार हैं।
मौलाना ने कहा कि बेईमानी के खिलाफ न्याय मिलने तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। अब यह पूरे हिंदुस्तान में होगा।कमजोर समझकर हमें नुकसान न पहुंचाया जाए। हम इसका मुकाबला करेंगे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uttar Pradesh

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका, मनोज पांडे के साथ तीन और विधायक हुए बागी। 

Published

on

लखनऊ –  राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। मनोज पांडेय के साथ ही उसके तीन अन्य विधायक बागी हो गए हैं। सपा के विधायक मनोज पांडे ने मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेज दिया है।

सपा के विधायक मनोज पांडे ने पत्र में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लिखा कि मैं मुख्य सचेतक के पद से इस्तीफा दे रहा हूं। इस्तीफा स्वीकार किया जाए। विधायक मनोज कुमार पांडे ने कहा कि “समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक के पद से हमने इस्तीफा दे दिया है।

विधायक राकेश प्रताप सिंह अपनी पार्टी की दोनो मीटिंग में नही गए थे और उन्होंने बागी रुख अख्तियार कर रखा था। यह तीनों भाजपा के पक्ष में मतदान कर सकते हैं। राकेश पांडे के सांसद बेटे रितेश पांडे दो दिन पहले भाजपा में शामिल हुए हैं।

राज्यसभा चुनाव पर भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि भाजपा के आठ उम्मीदवार हैं, सभी जीतकर दिल्ली जाने वाले हैं। जिनको डर था वे सुबह से ही गा रहे हैं कि भाजपा ने उनके विधायकों को छीन लिया है। उन लोगों को अपने घर को संभालना नहीं आया। किसी पर आरोप लगाने से पहले ये भी देख ले कि आपके घर के सदस्य क्यों आपसे भागना चाहते हैं? अखिलेश यादव को बहाना देने की आदत पड़ चुकी है। 2017 में बहाना दिया, 2019 में दिया और अब 2024 में भी एक और बहाना देंगे।

Continue Reading

Uttar Pradesh

सीएम के काफिले की एंटी डेमो वाहन अनियंत्रित होकर कई वाहनों से टकराई, दो की मौत..घायलों से मिलने पहुंचे सीएम योगी।

Published

on

लखनऊ – अर्जुनगंज बाजार में शनिवार शाम को सीएम के काफिले के आगे रूट को क्लियर करते चल रहे एंटी डेमो वाहन का एक पहिया कुत्ते पर चढ़ गया। जिससे वाहन अनियंत्रित होकर दाहिने तरफ जाकर एक के बाद एक दो कारों से टकरा गया। हादसे में 6 पुलिसकर्मियों समेत 14 लोग घायल हो गए। रविवार की सुबह इन घायलों में से दो की मौत हो गई। 14 साल की प्रिया और 35 वर्ष की नीलम ने इलाज के दौरान तोड़ दिया है। सिपाही विजय कुशवाहा की हालत बेहद गंभीर है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। सीएम योगी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने प्रभावित परिवारों से भी मुलाकात की। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, डीजीपी प्रशांत कुमार, पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर व ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर उपेंद्र अग्रवाल व अन्य अधिकारी तत्काल अस्पताल पहुंच घायलों की हालत के बारे में जानकारी ली।

शाम करीब पौने आठ बजे सीएम का काफिला एयरपोर्ट से पांच कालिदास मार्ग आ रहा था। रूट को क्लियर कराने के लिए काफिले से करीब दो किमी आगे चल रही इंटरसेप्टर गाड़ी ने सड़क पर कुत्ता आने की जानकारी वायरलेस पर दी। सूचना मिलते ही इसके पीछे चल रहा एंटी डेमो वाहन(टाटा सूमो) का चालक सतर्क हुआ लेकिन फिर भी निकलते-निकलते उसका एक पहिया कुत्ते पर चढ़ गया। पहिया चढ़ते ही वाहन अनियंत्रित होकर तेजी से सड़क की दूसरी तरफ जाकर दो कारों से टकरा गया। एक कार में बैठा पूरा परिवार घायल हो गया। जबकि पास में खड़ी मां-बेटी, कैंट थाने का एक सिपाही व अन्य तीन लोग भी उसकी चपेट में आ गए। इलाकाई लोगों की मदद से सभी घायलों को अन्य पुलिस वालों ने तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचाया। कुछ को ट्रामा तो कुछ को लोहिया अस्पताल रेफर किया गया। सभी का इलाज जारी है।

Lucknow: Dog came in front of CM's fleet, uncontrolled Bolero collided with several vehicles, dozens injured

घायलों में पांच एक ही परिवार के, सिपाही समेत दो गंभीर
एंटी डेमो वाहन में पीएसी के सिपाही राम सिंह(चालक), हेड कांस्टेबल मोहम्मद सलीम, सिपाही विजय प्रताप, शिवम यादव घायल हुए। इसके अलावा ड्यूटी कर रहे कैंट थाने के सिपाही विजय कुशवाहा 25 को गंभीर चोटें आईं। वहीं कार सवार एक परिवार के पांच लोग जख्मी हुए। इसमें ठाकुरगंज निवासी ठेकेदार मुस्तकीम, उनकी पत्नी शहनाज, 6 साल की बेटी अक्सा, भांजा खालिद आजम और साले का 18 महीने का बेटा हसनैन शामिल हैं। वहीं सड़क किनारे खड़ीं सुशीला व उनकी 14 साल की बेटी प्रिया के अलावा 14 साल के कार्तिक त्रिपाठी भी घायल हुए। इनमें से सिपाही विजय व किशोरी प्रिया की हालत गंभीर है।

Lucknow: Dog came in front of CM's fleet, uncontrolled Bolero collided with several vehicles, dozens injured
पुलिस वालों के अलावा आम लोग भी इस घटना में घायल हुए हैं। इस घटना में घायल हुए लोगों में सात को ट्रामा सेंटर भेजा गया तो छह घायल लोहिया अस्पताल भेजे गए। कुछ पुलिस वालों को गंभीर चोटें आई हैं।
अब तक इनके घायल होने की सूचना 
चालक सिपाही राम सिंह
हेड कांस्टेबल अवध नारायण
सिपाही मोहम्मद सलीम
विजय प्रताप
शिवम यादव
विजय कुशवाहा इंस्पेक्टर कैंट का हमराही
सुशीला अर्जुनगंज
प्रिया
अस्फाश सिद्दीकी
हसनैन
खालिद आजम
कार्तिक त्रिपाठी
शहनाज
मुस्तकीम
एक अज्ञात महिला

Continue Reading

Uttar Pradesh

छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या, बोला मम्मी-पापा बड़े भाई को करते थे ज्यादा प्यार इसलिए मार डाला।

Published

on

प्रयागराज/उत्तरप्रदेश – प्रयागराज जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कैंट थाना इलाके के अशोकनगर में छोटे भाई ने रॉड से सिर पर प्रहार कर बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में उसने चौंकाने वाली बात बताई।

जानकारी के अनुसार, कैंट के अशोक नगर में एलएलबी के छात्र शिवम मिश्रा (25) की घर में चेहरे पर लोहे की रॉड से वारकर हत्या कर दी गई। आरोप उसके छोटे भाई सत्यम पर है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया है कि मम्मी-पापा बड़े भाई को ज्यादा प्यार करते थे, इसलिए उसने मार डाला।

हेस्टिंग्स रोड अशोक नगर में रहने वाले संदीप मिश्रा प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनका संयुक्त परिवार है। भाई परिवार समेत भूतल पर, जबकि वह प्रथम तल पर रहते हैं। उनके दो बटों में शिवम बड़ा था, जबकि सत्यम छोटा है। शिवम कर्नलगंज स्थित सोम लॉ कॉलेज से एलएलबी अंतिम वर्ष का छात्र था।

चचेरे भाई सुधांशु मिश्रा ने बताया कि शनिवार सुबह चाची किचन में थी और चाचा अपने काम में व्यस्त थे। इसी दौरान भीतर कमरे में सो रहे शिवम पर सत्यम ने रॉड से हमला कर दिया। आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे तो देखा कि शिवम खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था और बगल में खून से सनी रॉड पड़ी थी।

शिवम को निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे एसआरएन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सत्यम को हिरासत में ले लिया। कैंट थाना प्रभारी सुनील कनौजिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
‘पागल बोलता था, कहता था जेल में डाल दूंगा’
आरोपी सत्यम के चेहरे पर वारदात के बाद किसी तरह के पश्चाताप के भाव नहीं थे। भाई की मौत का भी कोई गम नहीं दिखा। पूछने पर कहा कि वह मुझे पागल बोलता था। कहता था वकील बनने के बाद वह उसे जेल भेजवा देगा। मम्मी-पापा भी उसकी ही बात मानते थे। मैं कुछ कहता था तो सुनते ही नहीं थे। मैं क्या करता?

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
Uttarakhand51 mins ago

प्रदेश में बनेगें पांच हजार से अधिक आंगनबाड़ी केंद्र, कार्यकर्ता और सहायिका की होगी तैनाती…आदेश हुआ जारी।

Uttarakhand2 hours ago

धामी सरकार ने पेश किया 89 हजार करोड़ का विकासोन्मुखी बजट, पढ़िए बजट में क्या है नया।

Delhi4 hours ago

अंतरिक्ष मानव मिशन पर जाने वाले चार भारतीयों के नाम की हुई घोषणा, पीएम मोदी ने किया सम्मानित। 

Uttarakhand5 hours ago

हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंट अब्दुल मलिक पर 16 धाराओं में मुकदमा दर्ज, तीन महीने तक नही मिलेगी जमानत।

Uttarakhand7 hours ago

चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई शुरू, प्रत्याशियों के लिए नामों के पैनल पर होगा मंथन।

Uttarakhand7 hours ago

सीएम धामी ने वरिष्ठ सचिव हरिचंद सेमवाल का अस्पताल पहुँच कर जाना हालचाल, चिकित्सकों से स्वास्थ्य की ली जानकारी।

Uttar Pradesh7 hours ago

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका, मनोज पांडे के साथ तीन और विधायक हुए बागी। 

Uttarakhand8 hours ago

धाकड़ सीएम धामी का साफ निर्देश “देवभूमि में शांति व्यवस्था से नहीं करेंगे कोई समझौता, अब दंगाइयों के खिलाफ कठोर कानून लाने की तैयारी।

Uttarakhand8 hours ago

पर्वतीय जिलों में हल्की बारिश के साथ बर्फबारी होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान।

Uttarakhand8 hours ago

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी हरि चंद सेमवाल की बिगड़ी तबियत, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मैक्स अस्पताल में तुरंत कराया भर्ती।

Uttarakhand9 hours ago

किमाड़ी क्षेत्र में बच्चे को मारने वाले गुलदार को आदमखोर घोषित कर मारने के दिए आदेश।

Uttarakhand9 hours ago

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं,बोले बिना किसी मानसिक दबाव के दे अपनी परीक्षा।

Uttarakhand22 hours ago

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने वन अधिकारियों को लगाई फटकार, विदेश दौरों पर लगाई रोक…बाघ और तेंदुओं के हमलों की बढ़ती घटनाओं से नाराज।

Uttarakhand24 hours ago

गाडी से पेशाब करने उतरा व्यक्ति पर बाघ ने किया हमला, दिल्ली से परिजनों के साथ जा था अपने घर।

Uttarakhand1 day ago

किसानों ने बाजपुर यूपी उत्तरखंड बॉर्डर पर ट्रेक्टर ट्रेलियों के साथ किया जोरदार प्रदर्शन, WTO के पुतले की निकाली शव यात्रा।

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

23 जनवरी को पीएम मोदी जाएंगे कोलकाता , ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को करेंगे संबोधित…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

जानिए क्यों चढ़ाया जाता हैं शिवलिंग पर बेलपत्र, क्या है इससे जुडी मान्यताएं….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भारतीय स्टेट बैंक ने अंतरराष्ट्रीय लेनदेन के नियमों को लेकर किए बदलाव…

Uttar Pradesh3 years ago

उत्तर प्रदेश बोर्ड : 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए 05 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं छात्र….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

बड़ी खबर: दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्री को लगेगा कोरोना का टीका….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिचड़ी मेले पर आज जारी करेंगे विशेष डाक कवर…..

Uttar Pradesh3 years ago

सीएम योगी ने कहा- आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश की संकल्पना को साकार करेगा बजट…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंडः देहरादून समेत पांच जिलों में ओलावृष्टि की आशंका……

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

पश्चिम बंगाल के दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंड में जारी रहेगा कोविड कर्फ्यू , आज आएगी नई एसओपी…

Delhi12 months ago

अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक प्रदेश की पहली हेली एंबुलेंस होगी शुरू

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Chhattisgarh1 year ago

दिल्ली दौरे से मुख्यमंत्री धामी लेकर आए बड़ी सौगात, पीएम से मिलकर कई परियोजनाओं पर हुई चर्चा।

Uttarakhand1 month ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand3 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand3 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़3 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand3 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand4 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan12 months ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan12 months ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan12 months ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan12 months ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement
Uttarakhand1 month ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand3 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand3 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़3 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand3 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand4 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan12 months ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan12 months ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan12 months ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan12 months ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Uttarakhand51 mins ago

प्रदेश में बनेगें पांच हजार से अधिक आंगनबाड़ी केंद्र, कार्यकर्ता और सहायिका की होगी तैनाती…आदेश हुआ जारी।

Uttarakhand2 hours ago

धामी सरकार ने पेश किया 89 हजार करोड़ का विकासोन्मुखी बजट, पढ़िए बजट में क्या है नया।

Delhi4 hours ago

अंतरिक्ष मानव मिशन पर जाने वाले चार भारतीयों के नाम की हुई घोषणा, पीएम मोदी ने किया सम्मानित। 

Uttarakhand5 hours ago

हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंट अब्दुल मलिक पर 16 धाराओं में मुकदमा दर्ज, तीन महीने तक नही मिलेगी जमानत।

Uttarakhand7 hours ago

चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई शुरू, प्रत्याशियों के लिए नामों के पैनल पर होगा मंथन।

Uttarakhand7 hours ago

सीएम धामी ने वरिष्ठ सचिव हरिचंद सेमवाल का अस्पताल पहुँच कर जाना हालचाल, चिकित्सकों से स्वास्थ्य की ली जानकारी।

Uttar Pradesh7 hours ago

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका, मनोज पांडे के साथ तीन और विधायक हुए बागी। 

Uttarakhand8 hours ago

धाकड़ सीएम धामी का साफ निर्देश “देवभूमि में शांति व्यवस्था से नहीं करेंगे कोई समझौता, अब दंगाइयों के खिलाफ कठोर कानून लाने की तैयारी।

Uttarakhand8 hours ago

पर्वतीय जिलों में हल्की बारिश के साथ बर्फबारी होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान।

Uttarakhand8 hours ago

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी हरि चंद सेमवाल की बिगड़ी तबियत, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मैक्स अस्पताल में तुरंत कराया भर्ती।

Uttarakhand9 hours ago

किमाड़ी क्षेत्र में बच्चे को मारने वाले गुलदार को आदमखोर घोषित कर मारने के दिए आदेश।

Uttarakhand9 hours ago

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं,बोले बिना किसी मानसिक दबाव के दे अपनी परीक्षा।

Uttarakhand22 hours ago

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने वन अधिकारियों को लगाई फटकार, विदेश दौरों पर लगाई रोक…बाघ और तेंदुओं के हमलों की बढ़ती घटनाओं से नाराज।

Uttarakhand24 hours ago

गाडी से पेशाब करने उतरा व्यक्ति पर बाघ ने किया हमला, दिल्ली से परिजनों के साथ जा था अपने घर।

Uttarakhand1 day ago

किसानों ने बाजपुर यूपी उत्तरखंड बॉर्डर पर ट्रेक्टर ट्रेलियों के साथ किया जोरदार प्रदर्शन, WTO के पुतले की निकाली शव यात्रा।

Uttarakhand1 month ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand3 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand3 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़3 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand3 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand4 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan12 months ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan12 months ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan12 months ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan12 months ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement

Trending