Connect with us

Rajasthan

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Published

on

चमोली/जोशीमठ – जोशीमठ के समीप मारवाड़ी-थैंग मोटर मार्ग पर मंगलवार रात साढ़े आठ बजे बरातियों से भरी मैक्स थेंग से करीब ढाई किलोमीटर पहले अनियंत्रित होकर 70 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। हादसे में दो बरातियों की मौत हो गई जबकि दस घायल हो गए। इनमें से पांच की हालत गंभीर है।

थैंग गांव के कांडाखोला तोक में आनंद सिंह के बेटे प्रवेश की शादी थी। बरात मंगलवार सुबह उर्गम घाटी के किमाणा गांव गई थी। देर शाम कुछ बराती मैक्स से लौट रहे थे कि गांव से करीब ढाई किलोमीटर पहले मैक्स अनियंत्रित होकर थौली गदेरे के समीप करीब 70 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। जोशीमठ थाना प्रभारी केसी भट्ट ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

राहत, बचाव कार्य शुरू कर सभी घायलों को 108, पुलिस व एसडीआरएफ के वाहनों से सीएचसी जोशीमठ में भर्ती करा दिया गया। वाहन में 12 लोग सवार थे। इनकी पहचान संगीता देवी (32) पत्नी कुंवर सिंंह ग्राम भलागांव, थैंग गांव निवासी कमल सिंह नेगी (43) पुत्र राम सिंह, मोनिका देवी (28)पत्नी विकेश नेगी, भरत सिंंह (57)पुत्र स्व. फते सिंह, प्रकाश (29)पुत्र जवहार सिंह, कमली देवी (33)पत्नी मुकेश सिंह और भलगांव निवासी सुमित्रा देवी (45) पत्नी पूरण सिंंह, पुष्पा देवी (44)पत्नी कमल भट्ट और रजनी देवी (27 ) पत्नी दिनेश रमा देवी (40)पत्नी स्व. सुरेंद्र सिंह के अलावा रवड़ी देवी (52) पत्नी गौर सिंह, करछी गांव, जितेंद्र राणा (31) पुत्र महेंद्र सिंह, निवासी चांई गांव के रूप में हुई। अस्पताल ले जाए जाने पर इनमें से संगीता और कमल सिंह की मौत हो गई।

Continue Reading
2 Comments

2 Comments

  1. Dichaelgaw

    April 7, 2024 at 7:02 pm

    Здравствуйте!
    Купить диплом в Набережных Челнах
    Они либо идут работать, откладывая обучение в магистратуре до лучших времён, либо выбирают промежуточный уровень, довольствуясь дипломом специалиста.[Link deleted]Возможность купить диплом любого учебного заведения доступна с момента удаленного заполнения специальной формы. Оригинальные бланки ГОЗНАК помогают максимально приблизить наш продукт к оригиналу.

  2. ShaneDatry

    April 13, 2024 at 3:24 am

    Российский изготовитель предлагает тренировочные диски в интернет-магазине <a href=[Link deleted]для усиленной эксплуатации в коммерческих спортивных центрах и в домашних условиях. Завод из России создает блины разного посадочного диаметра и любого востребованного веса для разборных штанг. Рекомендуем к заказу прорезиненные тренировочные блины для силовых тренировок. Они не выскальзывают, не гремят и менее травматичны. Производимые изделия не нуждаются в постоянном обслуживании и рассчитаны на длительную эксплуатацию в клубах. Реализуем большой ассортимент олимпийских дисков с любым видом защитного покрытия. Купите отягощения с подходящей массой и посадочным диаметром по низким ценам напрямую у российского завода.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajasthan

शराबी पिता ने पहले किया दुलार फिर ढाई महीने के बच्चे को छत से फेंका नीचे, मौके पर मौत।

Published

on

जयपुर/राजस्थान – राजस्थान के सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने ढाई महीने के बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ बेटे की हत्या करने का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार दर्दनाक घटना जाट बाजार के पास मोहल्ला दराब की है। पीड़ित महिला सपना ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसका पति शाहरुख (30) शराब पीने का आदी है। वह रोजाना शराब पीता है। गुरुवार देर शाम उसका पति शाहरुख शराब पीकर घर आया, वह बहुत ज्यादा नशे में था।

इस दौरान सपना खाना बना रही थी। आरोपी पति शाहरुख ने उससे और शराब पीने के लिए रुपये मांगे, लेकिन सपना ने रुपये देने से मना कर दिया। कुछ देर बाद वह ढाई महीने के बेटे को लेकर छत पर चला गया। कुछ देर तक वह बच्चे के साथ खेलता रहा और फिर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान पड़ोसियों ने शाहरुख को बच्चे को फेंकते देखा तो वह घर आए,  जिन्हें देखकर आरोपी शाहरुख फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस से सपना ने कहा कि बच्चा खेलते-खेलते हाथ से गिर गया था, लेकिन शुक्रवार को आरोपी शाहरुख की पत्नी थाने पहुंची और पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। सपना ने पुलिस से कहा कि शराब के लिए रुपये नहीं देने पर पति शाहरुख ने गुस्से में बेटे की हत्या कर दी। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की दी है।

Continue Reading

Rajasthan

पति पत्नी बच्चों को साथ लेकर नदी में कूदे, युवक की बची जान तो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान…

Published

on

 जोधपुर – राजस्थान के जोधपुर जिले में एक पूरा परिवार खत्म हो गया। जिस आंगन में बच्चों की किलकारी गूंजती थी, वहां माता-पिता के साथ बच्चों के शव पहुंचे। इस दंपति ने दो बेटों के साथ नहर में कूदकर जान दे दी। वहीं, युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। आशंका जताई जा रही है कि युवक नहर में डूबने से बच गया, इसलिए उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।


यह दर्दनाक घटना जोधपुर जिले के तिंवरी कस्बे की है। पुलिस के अनुसास मंगलवार शाम को कुम्हारों के मोहल्ले में रहने वाले 28 साल के कंवरलाल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। वहीं, उसकी 26 साल की पत्नी पूनम, चार साल के बेटे सौरभ और सात साल के भरत का शव राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल में मिला है। बताया जा रहा है कि दंपति बच्चों के साथ कैनाल में कूदे थे, लेकिन कंवरलाल किसी तरह बच तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि बीती मंगलवार शाम को तिंबरी मथानिया के बीच रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो शव के पास एक मोबाइल फोन पड़ा मिला। मोबाइल में मिले नंबर पर कॉल करने पर पता चला कि कंवरलाल अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर से निकला था। इसके बाद पुलिस ने कंवरलाल की पत्नी पूनम और उसके बच्चे सौरभ और भरत की तलाश शुरू की। पूनम के मोबाइल नंबर से लोकेशन ट्रेस की गई तो वह राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के पास मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो नहर के किनारे जूते-मोबाइल और कपड़े पड़े हुए मिले। कुछ देर बाद तीनों के शव भी बरामद कर लिए गए।

पुलिस ने चारों शवों को पीएम के लिए मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि कंवरलाल दवा लेने की बात कहकर पत्नी और बच्चों के साथ घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। अब तक की जांच में पुलिस को सुसाइड करने का कारण नहीं मिला है। शुरुआती जांच में यह जरूर सामने आया है कि दो दिन पहले कंवरलाल का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था। ऐसे में एक अंदेशा यह भी लगाया जा रहा है कि उसने पत्नी और बच्चों को नहर में फेंक दिया और फिर खुद भी जान दे दी। हालांकि, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading

Rajasthan

दुनिया के 10 शहरों में राजस्थान के इस जिले ने बनाई अपनी जगह, शाही मेहमान नवाजी के लिए मिला अवार्ड।

Published

on

जैसलमेर – इंटरनेशनल टूर और ट्रेवलर्स कंपनी बुकिंग डॉट कॉम ने 2024 के ट्रैवलर रिव्यू अवॉर्ड्स की घोषणा की है। इसमें दुनिया के 10 ऐसे शहरों का चयन किया गया जो दिल खोलकर अपने मेहमानों का स्वागत करते हैं। इन टॉप-10 शहरों में देश में एकमात्र शहर जैसलमेर को शामिल किया गया है। जैसलमेर को सूची में 9वां स्थान मिला है।

जैसलमेर के टॉप-10 शहरों में चुने जाने पर यहां के पर्यटन व्यवसायियों के साथ स्थानीय निवासियों में खुशी की लहर है। ये चयन उन ट्रेवलर्स के द्वारा दिए गए रिव्यूज पर बेस्ड है, जिन्होंने दुनिया के इन 10 शहरों को सबसे ज्यादा पॉजिटिव रिव्यूज दिए हैं। इन 10 शहरों में एरारियल डी’ अजुडा (ब्राज़ील), एर्मोपॉली (ग्रीस), वियाना डो कैस्टेलो (पुर्तगाल), डेलेसफ़ोर्ड (ऑस्ट्रेलिया), ग्रिंडेलवाल्ड (स्विट्जरलैंड), मोआब (अमेरिका), उज़ेस (फ्रांस), मजातलान (मेक्सिको), फुजिकावागुचिको (जापान) और भारत का एक मात्र शहर जैसलमेर शामिल है।

गौरतलब है कि जैसलमेर अपने मेहमानों के शाही स्वागत के लिए काफी मशहूर है। यहां आने वाले मेहमानों को ‘अतिथि देवो भव’ की तर्ज पर देवतुल्य माना जाता है। सैलानियों और मेहमानों को राजस्थानी साफा, फूलों की माला, तिलक और कुमकुम लगाया जाता है। राजस्थानी परंपरा के अनुसार मुंह मीठा करवाया जाता है। साथ ही स्वागत में राजस्थानी लोक गीत ‘पधारो म्हारे देश’ भी गाया जाता है। इस तरह से होने वाले शाही स्वागत से मेहमान अभिभूत हो जाता है।

वेबसाइट में लिखा- जैसलमेर अपनी कला, संस्कृति, साहस, सौहार्द और धोरों की धरती अपने सोने से चमकते सोनार दुर्ग, ऐतिहासिक पांच हवेलियों के समूह पटवा हवेलियों, नथमल हवेली और दीवान सालम सिंह की हवेली, नकाशीदार पत्थरों से बने झरोखों, रेगिस्तान में नखलिस्तान का एहसास करवाते गडीसर सरोवर, रहस्यमयी गांव कुलधरा, सम और खूहड़ी के मखमली धोरों और अपने गीतों के स्वागत के अंदाज से जाना जाता है। गोल्डन सिटी के वाशिंदों में भी वो गोल्डन क्वालिटी है कि वो अपने महमानों का ऐसा आतिथ्य करते हैं कि दुनियाभर के लोग इनके कायल हो रहे हैं। पत्थर पर कल्पना से परे जाकर की गई नक्काशी, यहां के शहरों की बनावट-बसावट और सहज आतिथ्य का संयोजन लोगों को यादों का एक अलग पिटारा प्रदान करता है।

बुकिंग डॉट कॉम एम्स्टरडम (नीदरलैंड) बेस्ड कंपनी है। इसको साल 1999 में शुरू किया गया था। ये देश दुनिया की होटल में बुकिंग के साथ-साथ टूर पैकेज बनाती है। इसके दुनियाभर में 309 मिलियन ट्रेवलर्स है। बुकिंग डॉट कॉम ने अपने 12वें संस्करण में ट्रैवलर रिव्यू अवार्ड्स की शुरुआत की है। इस अवार्ड में जैसलमेर को पहली बार 9वां स्थान मिला है।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
Uttarakhand2 days ago

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु पहुंची उत्तराखंड, राज्यपाल ने किया स्वागत।

Uttarakhand2 days ago

राष्ट्रपति दौरे को लेकर चल रही फुल फ्लीट रिहर्सल के दौरान एक कार तीन गाडि़यों से टकराई, मची चीख-पुकार।

Uttarakhand2 days ago

दून में आज हनुमान जन्मोत्सव पर निकाली गई शोभायात्रा, मंदिरों में की गई भव्य सजावट।

Uttarakhand3 days ago

पुलिस महानिदेशक ने उत्तराखण्ड पुलिस विभाग के बजट के सम्बन्ध में की गोष्टी।

Uttarakhand3 days ago

7 दिनों में चार धाम यात्रा के लिए 12 लाख से अधिक लोगों ने कराया पंजीकरण, टूट रहा रिकॉर्ड।

Uttarakhand3 days ago

युवक ने पुलिस चौकी में निगला जहर, प्रेमिका से हुआ था झगड़ा।

Uttarakhand3 days ago

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी पहुंची केदारनाथ, पुनर्निर्माण कार्यों का लिया जायजा।

Uttarakhand3 days ago

उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट इस तारीख को होगा जारी, जानिए पूरी डिटेल।

Uttarakhand4 days ago

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में हिन्दू नव वर्ष महोत्सव में किया प्रतिभाग।

Uttarakhand4 days ago

कांग्रेस नेता रेनु गंगवार व सुरेश गंगवार सहित हरक सिंह रावत की पुत्रवधू भाजपा में हुई शामिल।

Uttarakhand5 days ago

उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर शांतिपूर्ण हुआ मतदान, 55.89 प्रतिशत मतदान।

Uttarakhand5 days ago

राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को महावीर जयंती की दी शुभकामनाएं।

Uttarakhand5 days ago

प्रदेश में वनाग्नी के रोकथाम के संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ले रहे उच्च स्तरीय बैठक।

Uttarakhand5 days ago

हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके में देर रात झोपड़ियों में लगी आग, सो रहे थे सभी परिवार…फिर मची चीख-पुकार।

Uttarakhand5 days ago

2019 की अपेक्षा इस बार मतदान बहिष्कार में हुई बढ़ोतरी, पिछले चुनाव में 10 स्थानों पर तो इस बार 25 के पार पहुंचा आकड़ा।

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

23 जनवरी को पीएम मोदी जाएंगे कोलकाता , ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को करेंगे संबोधित…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

जानिए क्यों चढ़ाया जाता हैं शिवलिंग पर बेलपत्र, क्या है इससे जुडी मान्यताएं….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भारतीय स्टेट बैंक ने अंतरराष्ट्रीय लेनदेन के नियमों को लेकर किए बदलाव…

Uttar Pradesh3 years ago

उत्तर प्रदेश बोर्ड : 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए 05 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं छात्र….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

बड़ी खबर: दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्री को लगेगा कोरोना का टीका….

Uttar Pradesh3 years ago

सीएम योगी ने कहा- आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश की संकल्पना को साकार करेगा बजट…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिचड़ी मेले पर आज जारी करेंगे विशेष डाक कवर…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंडः देहरादून समेत पांच जिलों में ओलावृष्टि की आशंका……

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

पश्चिम बंगाल के दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंड में जारी रहेगा कोविड कर्फ्यू , आज आएगी नई एसओपी…

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

Delhi1 year ago

अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक प्रदेश की पहली हेली एंबुलेंस होगी शुरू

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Uttarakhand3 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand5 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़5 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand5 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand6 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement
Uttarakhand3 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand5 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़5 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand5 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand6 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Uttarakhand2 days ago

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु पहुंची उत्तराखंड, राज्यपाल ने किया स्वागत।

Uttarakhand2 days ago

राष्ट्रपति दौरे को लेकर चल रही फुल फ्लीट रिहर्सल के दौरान एक कार तीन गाडि़यों से टकराई, मची चीख-पुकार।

Uttarakhand2 days ago

दून में आज हनुमान जन्मोत्सव पर निकाली गई शोभायात्रा, मंदिरों में की गई भव्य सजावट।

Uttarakhand3 days ago

पुलिस महानिदेशक ने उत्तराखण्ड पुलिस विभाग के बजट के सम्बन्ध में की गोष्टी।

Uttarakhand3 days ago

7 दिनों में चार धाम यात्रा के लिए 12 लाख से अधिक लोगों ने कराया पंजीकरण, टूट रहा रिकॉर्ड।

Uttarakhand3 days ago

युवक ने पुलिस चौकी में निगला जहर, प्रेमिका से हुआ था झगड़ा।

Uttarakhand3 days ago

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी पहुंची केदारनाथ, पुनर्निर्माण कार्यों का लिया जायजा।

Uttarakhand3 days ago

उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट इस तारीख को होगा जारी, जानिए पूरी डिटेल।

Uttarakhand4 days ago

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में हिन्दू नव वर्ष महोत्सव में किया प्रतिभाग।

Uttarakhand4 days ago

कांग्रेस नेता रेनु गंगवार व सुरेश गंगवार सहित हरक सिंह रावत की पुत्रवधू भाजपा में हुई शामिल।

Uttarakhand5 days ago

उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर शांतिपूर्ण हुआ मतदान, 55.89 प्रतिशत मतदान।

Uttarakhand5 days ago

राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को महावीर जयंती की दी शुभकामनाएं।

Uttarakhand5 days ago

प्रदेश में वनाग्नी के रोकथाम के संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ले रहे उच्च स्तरीय बैठक।

Uttarakhand5 days ago

हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके में देर रात झोपड़ियों में लगी आग, सो रहे थे सभी परिवार…फिर मची चीख-पुकार।

Uttarakhand5 days ago

2019 की अपेक्षा इस बार मतदान बहिष्कार में हुई बढ़ोतरी, पिछले चुनाव में 10 स्थानों पर तो इस बार 25 के पार पहुंचा आकड़ा।

Uttarakhand3 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand5 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand5 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़5 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand5 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand6 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement

Trending