Connect with us

Rajasthan

कल सुबह 11:15 पर शपथ लेंगे राजस्थान के 14वें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, पीएम मोदी समेत भाजपा शासित राज्यों के सीएम भी रहेंगे मौजूद।

Published

on

जयपुर – राजस्थान के 14वें मुख्यमंत्री के रूप में भजनलाल शर्मा शुक्रवार को सुबह 11:15 बजे शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर एक बड़ी सभा जयपुर के अल्बर्ट हाल पर होगी। सभा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा संबोधित करेंगे। इस मौके पर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे।

15 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह

भाजपा पहले जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करना चाहती थी। लेकिन बाद में स्थान बदलकर अल्बर्ट हाल किया गया। शर्मा के साथ उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी शपथ लेंगे। दो सौ सदस्यीय विधानसभा में इस बार 199 सीटों पर चुनाव हुए हैं। एक सीट पर पांच जनवरी को मतदान होगा।

एक सीट पर पांच जनवरी 2023 को मतदान

कुल सदस्यों का 15 प्रतिशत मंत्री बनाए जा सकते हैं। इस लिहाज से सरकार में 30 मंत्री बनाए जा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार पहले चरण में 12 से 15 मंत्री बनाए जाने पर विचार किया जा रहा है। इनमें लोकसभा चुनाव के लिहाज से जातिगत और क्षेत्रीय समीकरण साधने की कोशिश की जाएगी। मंत्रिमंडल में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खेमे के तीन से चार विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है।

मंत्रियों के नामों को लेकर मंथन

सूत्रों के अनुसार प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह,चुनाव प्रभारी केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी,प्रदेशाध्यक्ष सी.पी.जोशी व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम के बीच संभावित मंत्रियों के नामों को लेकर मंथन हुआ है। शाह और नड्डा की अनुमति के बाद संभावित मंत्रियों के नामों की सूची को अंतिम रूप दिया जाएगा।

Advertisement

लिस्ट में ये नाम भी शामिल

मंत्रिमंडल में बाबा बालकनाथ,किरोड़ी लाल मीणा,जोगेश्वर गर्ग,जितेंद्र गोठवाल,गजेंद्र सिंह खींवसर, अनिता भदेल,नौक्षम चौधरी,पब्बाराम बिश्नोई,सुरेश रावत,भैराराम सियोल,झाबरमल खर्रा,दीप्ति किरण महोश्वरी एवं विश्वराज को शामिल किया जा सकता है। नए मंत्रियों की शपथ शनिवार को हो सकती है।

सरकारी विश्राम गृह में शिफ्ट किया

सीएम भजनलाल को परिवार सहित बुधवार सुबह उनके जवाहर सर्किल स्थित फ्लैट से बिजली विभाग के विश्राम गृह में शिफ्ट किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से उन्हे विश्राम गृह में शिफ्ट किया गया है। सरकारी मुख्यमंत्री आवास में अभी कार्यवाहक सीएम अशोक गहलोत रह रहे हैं। गहलोत के आवास खाली करने तक शर्मा परिवार सहित विश्राम गृह में रहेंगे।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajasthan

शराबी पिता ने पहले किया दुलार फिर ढाई महीने के बच्चे को छत से फेंका नीचे, मौके पर मौत।

Published

on

जयपुर/राजस्थान – राजस्थान के सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने ढाई महीने के बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ बेटे की हत्या करने का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार दर्दनाक घटना जाट बाजार के पास मोहल्ला दराब की है। पीड़ित महिला सपना ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसका पति शाहरुख (30) शराब पीने का आदी है। वह रोजाना शराब पीता है। गुरुवार देर शाम उसका पति शाहरुख शराब पीकर घर आया, वह बहुत ज्यादा नशे में था।

इस दौरान सपना खाना बना रही थी। आरोपी पति शाहरुख ने उससे और शराब पीने के लिए रुपये मांगे, लेकिन सपना ने रुपये देने से मना कर दिया। कुछ देर बाद वह ढाई महीने के बेटे को लेकर छत पर चला गया। कुछ देर तक वह बच्चे के साथ खेलता रहा और फिर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान पड़ोसियों ने शाहरुख को बच्चे को फेंकते देखा तो वह घर आए,  जिन्हें देखकर आरोपी शाहरुख फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस से सपना ने कहा कि बच्चा खेलते-खेलते हाथ से गिर गया था, लेकिन शुक्रवार को आरोपी शाहरुख की पत्नी थाने पहुंची और पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। सपना ने पुलिस से कहा कि शराब के लिए रुपये नहीं देने पर पति शाहरुख ने गुस्से में बेटे की हत्या कर दी। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की दी है।

Continue Reading

Rajasthan

पति पत्नी बच्चों को साथ लेकर नदी में कूदे, युवक की बची जान तो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान…

Published

on

 जोधपुर – राजस्थान के जोधपुर जिले में एक पूरा परिवार खत्म हो गया। जिस आंगन में बच्चों की किलकारी गूंजती थी, वहां माता-पिता के साथ बच्चों के शव पहुंचे। इस दंपति ने दो बेटों के साथ नहर में कूदकर जान दे दी। वहीं, युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। आशंका जताई जा रही है कि युवक नहर में डूबने से बच गया, इसलिए उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।


यह दर्दनाक घटना जोधपुर जिले के तिंवरी कस्बे की है। पुलिस के अनुसास मंगलवार शाम को कुम्हारों के मोहल्ले में रहने वाले 28 साल के कंवरलाल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। वहीं, उसकी 26 साल की पत्नी पूनम, चार साल के बेटे सौरभ और सात साल के भरत का शव राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल में मिला है। बताया जा रहा है कि दंपति बच्चों के साथ कैनाल में कूदे थे, लेकिन कंवरलाल किसी तरह बच तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि बीती मंगलवार शाम को तिंबरी मथानिया के बीच रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो शव के पास एक मोबाइल फोन पड़ा मिला। मोबाइल में मिले नंबर पर कॉल करने पर पता चला कि कंवरलाल अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर से निकला था। इसके बाद पुलिस ने कंवरलाल की पत्नी पूनम और उसके बच्चे सौरभ और भरत की तलाश शुरू की। पूनम के मोबाइल नंबर से लोकेशन ट्रेस की गई तो वह राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के पास मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो नहर के किनारे जूते-मोबाइल और कपड़े पड़े हुए मिले। कुछ देर बाद तीनों के शव भी बरामद कर लिए गए।

पुलिस ने चारों शवों को पीएम के लिए मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि कंवरलाल दवा लेने की बात कहकर पत्नी और बच्चों के साथ घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। अब तक की जांच में पुलिस को सुसाइड करने का कारण नहीं मिला है। शुरुआती जांच में यह जरूर सामने आया है कि दो दिन पहले कंवरलाल का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था। ऐसे में एक अंदेशा यह भी लगाया जा रहा है कि उसने पत्नी और बच्चों को नहर में फेंक दिया और फिर खुद भी जान दे दी। हालांकि, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading

Rajasthan

दुनिया के 10 शहरों में राजस्थान के इस जिले ने बनाई अपनी जगह, शाही मेहमान नवाजी के लिए मिला अवार्ड।

Published

on

जैसलमेर – इंटरनेशनल टूर और ट्रेवलर्स कंपनी बुकिंग डॉट कॉम ने 2024 के ट्रैवलर रिव्यू अवॉर्ड्स की घोषणा की है। इसमें दुनिया के 10 ऐसे शहरों का चयन किया गया जो दिल खोलकर अपने मेहमानों का स्वागत करते हैं। इन टॉप-10 शहरों में देश में एकमात्र शहर जैसलमेर को शामिल किया गया है। जैसलमेर को सूची में 9वां स्थान मिला है।

जैसलमेर के टॉप-10 शहरों में चुने जाने पर यहां के पर्यटन व्यवसायियों के साथ स्थानीय निवासियों में खुशी की लहर है। ये चयन उन ट्रेवलर्स के द्वारा दिए गए रिव्यूज पर बेस्ड है, जिन्होंने दुनिया के इन 10 शहरों को सबसे ज्यादा पॉजिटिव रिव्यूज दिए हैं। इन 10 शहरों में एरारियल डी’ अजुडा (ब्राज़ील), एर्मोपॉली (ग्रीस), वियाना डो कैस्टेलो (पुर्तगाल), डेलेसफ़ोर्ड (ऑस्ट्रेलिया), ग्रिंडेलवाल्ड (स्विट्जरलैंड), मोआब (अमेरिका), उज़ेस (फ्रांस), मजातलान (मेक्सिको), फुजिकावागुचिको (जापान) और भारत का एक मात्र शहर जैसलमेर शामिल है।

गौरतलब है कि जैसलमेर अपने मेहमानों के शाही स्वागत के लिए काफी मशहूर है। यहां आने वाले मेहमानों को ‘अतिथि देवो भव’ की तर्ज पर देवतुल्य माना जाता है। सैलानियों और मेहमानों को राजस्थानी साफा, फूलों की माला, तिलक और कुमकुम लगाया जाता है। राजस्थानी परंपरा के अनुसार मुंह मीठा करवाया जाता है। साथ ही स्वागत में राजस्थानी लोक गीत ‘पधारो म्हारे देश’ भी गाया जाता है। इस तरह से होने वाले शाही स्वागत से मेहमान अभिभूत हो जाता है।

वेबसाइट में लिखा- जैसलमेर अपनी कला, संस्कृति, साहस, सौहार्द और धोरों की धरती अपने सोने से चमकते सोनार दुर्ग, ऐतिहासिक पांच हवेलियों के समूह पटवा हवेलियों, नथमल हवेली और दीवान सालम सिंह की हवेली, नकाशीदार पत्थरों से बने झरोखों, रेगिस्तान में नखलिस्तान का एहसास करवाते गडीसर सरोवर, रहस्यमयी गांव कुलधरा, सम और खूहड़ी के मखमली धोरों और अपने गीतों के स्वागत के अंदाज से जाना जाता है। गोल्डन सिटी के वाशिंदों में भी वो गोल्डन क्वालिटी है कि वो अपने महमानों का ऐसा आतिथ्य करते हैं कि दुनियाभर के लोग इनके कायल हो रहे हैं। पत्थर पर कल्पना से परे जाकर की गई नक्काशी, यहां के शहरों की बनावट-बसावट और सहज आतिथ्य का संयोजन लोगों को यादों का एक अलग पिटारा प्रदान करता है।

बुकिंग डॉट कॉम एम्स्टरडम (नीदरलैंड) बेस्ड कंपनी है। इसको साल 1999 में शुरू किया गया था। ये देश दुनिया की होटल में बुकिंग के साथ-साथ टूर पैकेज बनाती है। इसके दुनियाभर में 309 मिलियन ट्रेवलर्स है। बुकिंग डॉट कॉम ने अपने 12वें संस्करण में ट्रैवलर रिव्यू अवार्ड्स की शुरुआत की है। इस अवार्ड में जैसलमेर को पहली बार 9वां स्थान मिला है।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
Uttarakhand2 hours ago

तेज बारिश-तूफ़ान के चलते राजकीय इंटर कालेज की पलटी छत…जानिए कहा का है मामला।

Uttarakhand4 hours ago

यूपी के जज के बेटे ने पुलिस को दिखाई अकड़, यातायात के नियमों का उलघन करने पर गाडी की सीज।

Uttarakhand4 hours ago

अतिक्रमण की कार्रवाई के चलते बेघर हुए लोग, भीषण गर्मीं में पीड़ितों का छलक रहा दर्द, बोले जाए तो जाए कहा ?

Uttarakhand5 hours ago

आरोपियों को जमानत मिलने पर परिजनों ने की आतिशबाजी, ढोल बजाकर शहर में निकला जुलूस…जानिए क्या था मामला।

Uttarakhand6 hours ago

प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के 3253 पदों पर भर्ती के लिए शिक्षा विभाग को चुनाव आयोग से मिली मंजूरी, डीएलएड वाले होंगे पात्र।

Uttarakhand6 hours ago

ब्रेक फेल होने से तेलांगना के यात्रियों की बस सड़क पर पलटी, बद्रीनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे थे वापस।

Uttarakhand7 hours ago

जैन मुनियों के साथ दुर्व्यवहार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सीएम धामी ने लिए संज्ञान जांच के दिए आदेश।

Uttarakhand7 hours ago

उत्तराखंड में सुबह सुबह डोली धरती, दहशत में लोग घरों से निकले बाहर…रिक्टर स्केल पर मापी गई 3.1 तीव्रता। 

Uttarakhand7 hours ago

चौनिया बैंड के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिरी, पति -पत्नी सहित आठ साल की बेटी की मौत…11 साल का बेटा घायल।

Uttarakhand7 hours ago

बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम जाने की आठ साल की बेटी ने जताई इच्छा, तो पिता साईकिल से लाए धाम।

Uttarakhand1 day ago

बाइक सवार पर तेंदुए ने किया हमला, झाड़ियों में ले जाने लगा खींच कर फिर पत्थर से किये कई वार, अस्पताल में भर्ती।

Uttarakhand1 day ago

नीलकंठ मंदिर से करीब दो किलोमीटर पहले झाड़ियां में मिला युवती का शव, पुलिस मामले की कर रही जांच। 

Uttarakhand1 day ago

राज्यपाल गुरमीत सिंह ने राजभवन नैनीताल में विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों से अलग-अलग बैठक कर मण्डल एवं जिले की ली जानकारियां।

Uttarakhand1 day ago

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपनी फ्लीट रुकवा कर सड़क पर खडी महिला की समस्या, फिर महिला ने कही ये बात…

Uttarakhand1 day ago

हाईवे पर चलती कार में आग लगने से मची अफरा तफरी, कार में सवार लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान।

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

23 जनवरी को पीएम मोदी जाएंगे कोलकाता , ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को करेंगे संबोधित…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

जानिए क्यों चढ़ाया जाता हैं शिवलिंग पर बेलपत्र, क्या है इससे जुडी मान्यताएं….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

भारतीय स्टेट बैंक ने अंतरराष्ट्रीय लेनदेन के नियमों को लेकर किए बदलाव…

Uttar Pradesh3 years ago

उत्तर प्रदेश बोर्ड : 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए 05 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं छात्र….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

बड़ी खबर: दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्री को लगेगा कोरोना का टीका….

Uttarakhand6 months ago

सिल्क्यारा टनल हादसा: सीएम धामी ने की प्रेसवार्ता दी रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी। 

Uttarakhand6 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

Uttar Pradesh3 years ago

सीएम योगी ने कहा- आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश की संकल्पना को साकार करेगा बजट…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिचड़ी मेले पर आज जारी करेंगे विशेष डाक कवर…..

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंडः देहरादून समेत पांच जिलों में ओलावृष्टि की आशंका……

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

पश्चिम बंगाल के दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार….

ब्रेकिंग न्यूज़3 years ago

उत्तराखंड में जारी रहेगा कोविड कर्फ्यू , आज आएगी नई एसओपी…

Delhi1 year ago

अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक प्रदेश की पहली हेली एंबुलेंस होगी शुरू

Uttarakhand4 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand6 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand6 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़6 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand6 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand7 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement
Uttarakhand4 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand6 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand6 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़6 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand6 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand7 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Uttarakhand2 hours ago

तेज बारिश-तूफ़ान के चलते राजकीय इंटर कालेज की पलटी छत…जानिए कहा का है मामला।

Uttarakhand4 hours ago

यूपी के जज के बेटे ने पुलिस को दिखाई अकड़, यातायात के नियमों का उलघन करने पर गाडी की सीज।

Uttarakhand4 hours ago

अतिक्रमण की कार्रवाई के चलते बेघर हुए लोग, भीषण गर्मीं में पीड़ितों का छलक रहा दर्द, बोले जाए तो जाए कहा ?

Uttarakhand5 hours ago

आरोपियों को जमानत मिलने पर परिजनों ने की आतिशबाजी, ढोल बजाकर शहर में निकला जुलूस…जानिए क्या था मामला।

Uttarakhand6 hours ago

प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के 3253 पदों पर भर्ती के लिए शिक्षा विभाग को चुनाव आयोग से मिली मंजूरी, डीएलएड वाले होंगे पात्र।

Uttarakhand6 hours ago

ब्रेक फेल होने से तेलांगना के यात्रियों की बस सड़क पर पलटी, बद्रीनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे थे वापस।

Uttarakhand7 hours ago

जैन मुनियों के साथ दुर्व्यवहार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सीएम धामी ने लिए संज्ञान जांच के दिए आदेश।

Uttarakhand7 hours ago

उत्तराखंड में सुबह सुबह डोली धरती, दहशत में लोग घरों से निकले बाहर…रिक्टर स्केल पर मापी गई 3.1 तीव्रता। 

Uttarakhand7 hours ago

चौनिया बैंड के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिरी, पति -पत्नी सहित आठ साल की बेटी की मौत…11 साल का बेटा घायल।

Uttarakhand7 hours ago

बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम जाने की आठ साल की बेटी ने जताई इच्छा, तो पिता साईकिल से लाए धाम।

Uttarakhand1 day ago

बाइक सवार पर तेंदुए ने किया हमला, झाड़ियों में ले जाने लगा खींच कर फिर पत्थर से किये कई वार, अस्पताल में भर्ती।

Uttarakhand1 day ago

नीलकंठ मंदिर से करीब दो किलोमीटर पहले झाड़ियां में मिला युवती का शव, पुलिस मामले की कर रही जांच। 

Uttarakhand1 day ago

राज्यपाल गुरमीत सिंह ने राजभवन नैनीताल में विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों से अलग-अलग बैठक कर मण्डल एवं जिले की ली जानकारियां।

Uttarakhand1 day ago

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपनी फ्लीट रुकवा कर सड़क पर खडी महिला की समस्या, फिर महिला ने कही ये बात…

Uttarakhand1 day ago

हाईवे पर चलती कार में आग लगने से मची अफरा तफरी, कार में सवार लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान।

Uttarakhand4 months ago

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गार्ड की बंदूक से गोली चलने से पीसीएस अधिकारी घायल।

Uttarakhand6 months ago

मंदिर में असामाजिक तत्व ने फेंका पत्थर, स्थानीय लोगों में आक्रोश,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां।

Uttarakhand6 months ago

धू-धूकर जली स्कूल बस, 35 बच्चे थे सवार, बाल-बाल बची जान….देखे जलती बस का विडियो

ब्रेकिंग न्यूज़6 months ago

Youtube Live News

Uttarakhand6 months ago

सिद्धबली बाबा के वार्षिक अनुष्ठान में देवता आखिर क्यों पिटा ?

Uttarakhand7 months ago

ध्यान गुफा को लेकर शिव भक्तों में उत्साह, ध्यान करने के लिए मिल रही एडवांस बुकिंग।

Rajasthan1 year ago

ब्रेकिंग: आज होगी धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

Rajasthan1 year ago

हल्द्वानी में आभार रैली में सीएम धामी ने की शिरकत, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

Rajasthan1 year ago

बरातियों से भरी मैक्स सड़क से 70 मीटर नीचे खेतों जा गिरी, 2 की मौत 10 घायल।

Rajasthan1 year ago

प्रदेश के सात जिलों में 24 घंटे के भीतर बारिश और बर्फ़बारी की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट।

Rajasthan1 year ago

चारधाम यात्रा के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से हों इसकी मण्डलायुक्त नियमित समीक्षा करें: सीएम धामी

Punjab1 year ago

उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिलेगी थोड़ी राहत।

Delhi1 year ago

ग्रीन और ट्रिप कार्ड के जरिए बिना रुके यात्रा पर जा सकेंगे वाहन, चारधाम यात्रा पर आने से पहले पढ़ें यह जरूरी अपडेट।

Uttarakhand1 year ago

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तराखंड को दी बड़ी सौगात, सीएम धामी ने ट्वीट कर जताया आभार।

Uttar Pradesh1 year ago

रद्द हो सकती है उत्तराखंड लोग सेवा आयोग की एई और जेई भर्ती परीक्षा, पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Advertisement

Trending